रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के ट्रेलर लॉन्च पर अपने पहली पोस्टर के बारे में बताते हुए कहा कि आईने के सामने खड़े होकर खुद से वो ये सवाल किया करते थे जिसका दिलीप कुमार से खास कनेक्शन। 

सनी और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रसिद्ध अभिनेता ने सिनेमा से जुड़े अपने कई राज़ खोले। उन्होंने बताया कि, वो आईने के सामने खड़े होकर खुद से सवाल किया करते थे कि, धर्मेंद्र क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन सकता हूं। इस बारे में धर्मेंद्र कहते हैं, 'अभिनय मेरी महबूबा है मेरा व्यवसाय नहीं। जब मैं इंडस्ट्री में आया था तो अभिनय को अपनी महबूबा समझकर ही आया था। आज यह पोस्टर देखकर मुझे याद आया। कभी-कभी लिखता हूं कि नौकरी करता साइकिल पर आता जाता फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता। रातों को जागता, अधूरी ख्वाब सजाता और सुबह उठकर आईने से पूछता, मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?अभिनय मेरी महबूबा है और यह मुझे छोड़कर नहीं जाएगी। इससे बहुत प्यार है।'

यह भी पढ़ें: सनी देओल को नहीं पता इस शब्द का मतलब जिसके कारण बॉलीवुड में मचा है भयंकर बवाल

गौरतलब है कि धर्मेन्द्र फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' में काम करते नज़र नहीं आएंगे लेकिन उनका नाम फिल्म में आया है। एक डायलॉग में कहा जाता है कि सनी देओल धर्मेन्द्र के बेटे हैं। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे़ की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन श्रेयस तलपडे़ ने किया है जो कि 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप