Move to Jagran APP

श्रीदेवी नाकाबंदी के सेट पर लाती थीं होम मेड फूड, धर्मेंद्र ने कुछ यूं याद की पुरानी बातें

धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फ़रिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 10:20 AM (IST)
श्रीदेवी नाकाबंदी के सेट पर लाती थीं होम मेड फूड, धर्मेंद्र ने कुछ यूं याद की पुरानी बातें
श्रीदेवी नाकाबंदी के सेट पर लाती थीं होम मेड फूड, धर्मेंद्र ने कुछ यूं याद की पुरानी बातें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी देओल और सनी देओल के साथ फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से लेकर आये हैं। श्रीदेवी का जन्मदिन नजदीक है। इस साल 25 फरवरी को अचानक उनकी मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सदमे का माहौल था।

loksabha election banner

ऐसे में धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के ट्रेलर लॉन्च पर धर्मेंद्र से श्रीदेवी के साथ जुड़ी उनकी कुछ यादें शेयर करने को कहा गया कि उन्होंने भी श्रीदेवी के साथ फिल्मों में काम किया है। तो वह उन दिनों को किस तरह से याद करते थे, तो इस बारे में अपनी पुरानी यादों को शेयर करते हुए धर्मेंद्र भावुक हो गये। धर्मेंद्र ने इस दौरान कहा कि श्रीदेवी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम तो नहीं किया है। लेकिन नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। धर्मेंद्र ने कहा कि वह काफी प्यारी थीं। मुझे दुःख है कि वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है।वह अभी और काम कर सकती थीं। वह अभी बेटियों के साथ भी काफी काम कर सकती थीं। साथ ही उनका ख्याल रख सकती थीं। श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे।

यह भी पढ़ें: New Song: अब सोनाक्षी सिन्हा के साथ गाइये... मेरा नाम चिन चिन चू

बता दें कि श्रीदेवी अगर आज ज़िंदा होतीं तो 13 अगस्त को वह अपना 55 वां जन्मदिन मनातीं। धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फ़रिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं। 

यह भी पढ़ें: करीना और अर्जुन फिर दिख सकते हैं साथ, अबकी ‘मेट्रो’ की बात

आपको बता दें कि, फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में कृति खरबंदा, असरानी और सतीश कौशिक भी अहम् रोल में हैं। फिल्म का ये नाम 1975 में आई उनकी ही फिल्म प्रतिज्ञा के एक गाने से लिया गया है। देओल्स ने पहली बार यमला पगला दीवाना 2011 में बनाई थी तब समीर कर्णिक ने उसका निर्देशन किया था। उसके दो साल बाद दूसरा भाग बना, जिसके निर्देशक संगीत सीवन थे और इस बार भी निर्देशक बदल दिया गया है । यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.