मुंबई। जकार्ता में चल रहे एशियन गेम्स की बॉक्सिंग इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाले चैम्पियन अमित पंघाल ने बॉलीवुड वेटरन धर्मेंद्र से बड़ा दिलचस्प ईनाम मांगा है और धर्मेंद्र ने भी ख़ुशी-ख़ुशी उन्हें यह ईनाम देने का वादा कर दिया है। 

अमित पंघाल ने ओलंपिक चैम्पियन उज्बेकिस्तान के हसनबॉय को शिकस्त देकर गोल्ड मेडल पर कब्ज़ा किया है। गोल्ड जीतने के बाद अमित ने इसे देश को समर्पित करते हुए अपने पिता और कोच से मिलने की गुज़ारिश धर्मेंद्र से की थी, क्योंकि दोनों उनके बहुत बड़े फ़ैन हैं। अमित ने लिखा था कि जब धर्मेंद्र की फ़िल्म आ रही होती है तो दोनों ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने देते। अमित ने साथ ही लिखा कि अगर धर्म जी से मुलाक़ात हो जाए तो जीत की ख़ुशी दोगुना हो जाएगी। अपने ट्वीट के साथ अमित ने धर्मेंद्र का फोटो भी नत्थी किया।

यह भी पढ़ें: Box Office पर रविवार को यमला पगला दीवाना फिर से में उछाल, इतने करोड़ मिले

देश का मान बढ़ाने वाले बॉक्सिंग चैम्पियन की इस गुज़ारिश ने धर्मेंद्र को भी प्रभावित किया। उन्होंने जीत की बधाई देते हुए ट्वीट के ज़रिए अमित को मुंबई आने का न्यौता दे डाला। 

एक अन्य ट्वीट में धर्मेंद्र ने लिखा कि प्रिय अमित, तुम्हें बहुत प्यार। तुम भारत के गर्व हो। तुम्हारे पिता और कोच के लिए बहुत सम्मान। तुम्हारा स्वागत है।

बताते चलें कि धर्मेंद्र की देशभर में ज़बर्दस्त फ़ैन फॉलोइंग है। ख़ासकर, उत्तर भारतीय राज्यों में कई पीढ़ियां उनकी डाय हार्ड फैंस हैं। धर्मेंद्र भी बाहर से आने वाले अपने प्रशसंकों और शुभचिंतकों की ख़ातिरदारी करने के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं। वैसे पर्दे पर धर्मेंद्र ने भी बॉक्सर का किरदार निभाया है। अस्सी के दशक में 'मैं इंतक़ाम लूंगा' में धर्मेंद्र ने बॉक्सर का रोल प्ले किया था और फिर 2007 में आयी 'अपने' में धर्मेंद्र रिटायर्ड बॉक्सर बने थे।

यह भी पढ़ें: यमला पगला दीवाना... के बाद सनी देओल का एलान, होगा एक्शन 'फिर से'

Posted By: Manoj Vashisth