नई दिल्ली, जेएनएन। Dharmendra on Hema Malini's broom skills in Parliament: स्वच्छता अभियान (Cleanliness Drive) के प्रति लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने संसद परिसर में झाड़ू लगायी थी। हेमा मालिनी के साथ दूसरे सांसद भी इस अभियान में शामिल हुए थे। हेमा ने जिस तरह से संसद में झाड़ू लगायी थी, उसको लेकर उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग हुई थी। अब इस पर धर्मेंद्र (Dharmendra) की जो प्रतिक्रिया है, उसे जानकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रहेंगे।

दरअसल, धर्मेंद्र से ट्विटर पर एक यूज़र ने सवाल किया था कि सर मैडम ने ज़िंदगी में कभी झाड़ू उठायी है क्या? आम तौर पर ऐसे सवालों को नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है, मगर अप्रत्याशित रूप से धर्मेंद्र ने इसका जवाब दिया, जिसकी उम्मीद भी नहीं की होगी। धर्मेंद्र ने लिखा- हां फ़िल्म्स में। मुझे भी अनाड़ी लग रही थीं। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है। मैं झाड़ू में माहिर था। मुझे सफ़ाई पसंद है। 

धर्मेंद्र की इस साफ़गोई और ईमानदार प्रतिक्रिया का कई फ़ैंस ने स्वागत किया है। बता दें कि धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फ़ैंस के साथ संवाद कायम करते रहे हैं। हालांकि कई बार नेगेटिव कमेंट्स से धर्मेंद्र परेशान हो जाते हैं।

पिछले दिनों धर्मेंद्र ने इसी वजह से ट्विटर छोड़ने का फ़ैसला भी किया था, मगर फ़ैंस ज़िद करके उन्हें वापस ले आये। तब धर्मेंद्र ने कहा था- आप सबको पढ़ते-पढ़ते मन भर आया। आपकी मोहब्बत पाने के लिए एक्टर बना था। जी भर करे जो दी हैं मुझे आपने... तन्हाइयां... सुनीं तो चली थीं... आपसे दूर... अब कहां जाऊंगा...

अपने फार्म हाउस पर दिन बिता रहे धर्मेंद्र अक्सर अपने वीडियोज़ डालते हैं, जिनमें प्रकृति की गोद में खेत खलिहानों का लुत्फ़ उठाते नज़र आते हैं।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप