Move to Jagran APP

Dharmendra ने उदास चेहरे के साथ पोस्ट की तस्वीर, चिंता में फैंस बोले- आप ऐसे मत बैठा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) उन कलाकारों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फीलिंग्स अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। फिर चाहें वो पुरानी यादों को ताजा करना हो या फिर कोई हेल्थ अपडेट देना हो पाजी सब में आगे हैं। लेकिन उनके एक लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Fri, 21 Jun 2024 01:00 PM (IST)
Dharmendra was recently seen in Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya. (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अभी कुछ समय पहले उन्होंने अपने फैक्चर हुए पैर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि अपने उनके एक लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

धरम पाजी ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें वो ब्लंडर्स के बारे में बात कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने इस क्रिप्टिक पोस्ट के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अंधविश्वास, मीठा व्यवहार कभी-कभी एक भूल बन जाता है’।

फैंस होने लगे परेशान

धर्मेंद्र की इस फोटो को देखकर उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं और परेशान हो रहे हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उनका हाल ले रहे हैं। इसके साथ वे पूछ रहे हैं कि ‘सब कुछ ठीक’ है कि नहीं?

एक फैन ने लिखा,'ऐसा फोटो इंस्टा पर देखकर चिंता आ रही है।' 'क्या हुआ पाजी?' एक दूसरे फैन ने कमेंट किया। वहीं एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया- 'सर क्या हो गया आप ऐसे मत बैठा कीजिए, आपका उठा हुआ सर ही अच्छा लगता है। वी लवू यू धरम जी।'

एक अन्य फैन ने उन्हें चियर करने की कोशिश की और लिखा, 'हमेशा आपके साथ हूं पाजी! आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और कई तरह के लोगों और परिस्थियों का अनुभव किया है हम आपके हमेशा साथ हैं।

यह भी पढ़ें: 'जख्मी शेर'...Dharmendra ने शेयर की फ्रैक्चर हुए पैर की वीडियो, फैंस को हो गई चिंता

धर्मेंद्र की आने वाली फिल्म

धर्मेंद्र को हाल ही में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने शाहिद के दादाजी का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आए थे जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। धर्मेंद्र ने इस फिल्म में शबाना आजमी के लवर का किरदार निभाया था। आने वाले समय में धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्या नंदा के साथ फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Throwback Thursday: 'भिखारियों की तरह...', जब 5 हजार की उम्मीद लगाए धर्मेंद्र को पहली फिल्म में मिले थे बस इतने रुपए