मुंबई। हिंदी सिनेमा के सबसे ख़ूबसूरत और बहुआयामी कलाकारों में शामिल धर्मेंद्र ने डिजिटल दुनिया से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। उन्होंने अपने फैंस से वापसी का वादा किया है, मगर कब लौटेंगे यह नहीं बताया है। 

उम्र के आठवें दशक में चल रहे धर्मेंद्र ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है। अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करके बॉलीवुड के हीमैन ने लिखा है- ''प्यारे दोस्तों, आपके प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। डिजिटल वर्ल्ड से ब्रेक ले रहा हूं। अपने कमेंट्स भेजते रहना और जैसे ही मैं वापस लौटूंगा, दोबारा आपसे कनेक्ट होऊंगा। प्यार।'' धर्मेंद्र ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था। उन्होंने 'यमला पगला दीवाना फिर से' की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद वो नियमित रूप से सक्रिय रहे। धर्मेंद्र अधिकतर थ्रोबैक तस्वीरें ही सोशल मीडिया में शेयर करते रहे हैं। धर्मेंद्र के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dear friends, thanks for your love and support.Taking break from digital world.Keep sending your comments and I’ll re-connect as soon as I am back.Love,Dharmendra.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इंस्टाग्राम से रुख़सत होने से पहले धर्मेंद्र ने मुक्केबाज़ अमिल पंघाल, उनके पिता और कोच के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने शोले के वीरू से उनके घर पर मुलाक़ात की और इस तरह धर्मेंद्र ने अपना वादा पूरा किया। जकार्ता में 18वें एशियन खेलों मेें स्वर्ण पदक जीतने के बाद अमित ने सोशल मीडिया में धर्मेंद्र से मुलाक़ात करने को अपना सपना बताया था। तब धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया में जीत की बधाई देते हुए उनसे मिलने का वादा किया था। अमित के साथ खिंचवाई तस्वीर में धर्मेंद्र ने लिखा है कि मुझे तुम पर गर्व है बेटे। मुझे यक़ीन है कि तुम ओलंपिक खेलों में भी कमाल करोगे। मुझे ख़ुशी है कि तुम अपने पिता और कोच के साथ मुझसे मिले।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

AMIT PANGHAL(GOLD MEDALLIST in boxing at ASIAN GAMES 2018) I AM PROUD OF YOU “SON OF INDIA “SKY IS THE LIMIT- I AM SURE THAT YOU WILL DO WONDER’S IN OLYMPIC TOO. —- I am pleased that you visited me today along with your great coach and proud father , God bless you.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

अमित पंघाल ने तब कहा था कि उनके पिता और कोच धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं और जब उनकी फ़िल्म आ रही होती है तो किसी को टीवी को हाथ भी नहीं लगाने देते। नीचे दी गयी तस्वीर में अमित के पिता बिजेंद्र सिंह और कोच अनिल धनखड़ धर्मेंद्र के साथ हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

DEAR PANGHAL , love and respect to your coach and father.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप