मुंबई। शोले हिंदी सिनेमा की कल्ट क्लासिक फ़िल्म है और आज भी फ़िल्म को लेकर लोगों में ज़बर्दस्त क्रेज़ रहता है। इसीलिए फ़िल्म के आइकॉनिक सींस किसी ना किसी रूप में आज के दौर की फ़िल्मों में भी नज़र आ जाते हैं।

ऐसा ही एक सीन 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे पार्ट में दिखने वाला है। ये सीन धर्मेंद्र और बॉबी देओल पर फ़िल्माया जा रहा है, जिसमें दोनों जय-वीरू के अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। बॉबी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, उसमें धर्मेंद्र वीरू के गेटअप में मोटरसाइकिल पर बैठे दिख रहे हैं, जबकि बॉबी साइड में लगे कैरियर में जय बने हुए बैठे हैं। मोटरसाइकिल की रजिस्ट्रेशन प्लेट से पता चलता है कि फ़िल्म के इस सीन की बैकग्राउंड पंजाब है। बॉबी ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है- ''यमला और दीवाना को पगला का इंतज़ार है... यमला पगला दीवाना- फिर से के सेट पर।''

यह भी पढ़ें: दर्शकों को पसंद आ रही है टॉयलेट एक प्रेम कथा, दूसरे दिन कलेक्शंस में उछाल

पगला यानि सनी देओल फ़िलहाल अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' में बिज़ी हैं, जिसे वो डायरेक्ट कर रहे हैं। कॉन-कॉमेडी 'यमला पगला दीवाना' 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसे समीर कार्णिक ने डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफ़िस पर ये फ़िल्म अच्छी चली थी। 2013 में इसका दूसरा भाग रिलीज़ हुआ, जिसे संगीत सिवान ने डायरेक्ट किया था। ये फ़िल्म फ्लॉप रही थी। वैसे सनी और बॉबी की अगली रिलीज़ 'पोस्टर बॉयज़' है, जिसे श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: फ़रदीन ने शेयर की बेबी बॉय की पहली झलक, देखें तस्वीर

Posted By: मनोज वशिष्ठ

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप