Move to Jagran APP

दामाद ने खोला रजनीकांत का ऐसा राज़ कि आप भी कहेंगे क्यूट हैं थलाइवा

धनुष ने बताया " जब मेरे दोनों बच्चे साथ होते हैं तब घर में तीन बच्चों की धमाचौकड़ी मचती है।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 04:35 PM (IST)
दामाद ने खोला रजनीकांत का ऐसा राज़ कि आप भी कहेंगे क्यूट हैं थलाइवा
दामाद ने खोला रजनीकांत का ऐसा राज़ कि आप भी कहेंगे क्यूट हैं थलाइवा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत को हमेशा उनकी फिल्मों में लार्जर देन लाइफ किरदारों की तरह देखा है लेकिन रियल लाइफ में वह अपनी इमेज से विपरीत बिल्कुल आम जिंदगी जीते हैं। रियल लाइफ में रजनीकांत बिल्कुल बच्चे की तरह हैं।

loksabha election banner

जी हां, यह राज़ खुद रजनीकांत के दामाद धनुष ने खोला है। धनुष ने बताया है कि रजनीकांत का दिल बच्चों की तरह है। "रजनी सर की बांडिंग बच्चों से बिल्कुल अलग तरह की है। वह बच्चों के साथ खूब घुलते-मिलते रहते हैं। मेरे बच्चों की तो जान हैं वो।"

धनुष बताते हैं कि जब रजनीकांत घर पर होते हैं और बच्चों के साथ होते हैं तो सिर्फ मस्ती होती है। रियल लाइफ में भी रजनीकांत ठीक वैसे ही करिश्मेटिक और स्टाइलिश हैं, जैसे रील लाइफ में हैं। मेरे बेटे उनके सारे स्टाइल से वाकिफ हैं और उनकी खूब नक़ल भी उतारते हैं। रजनीकांत भी इसका खूब मज़ा लेते हैं। धनुष ने बताया " मेरे बच्चों को लेकर रजनी सर जितने क्रेजी हैं उतने ही मेरे बच्चे भी। जब मेरे दोनों बच्चे साथ होते हैं तब घर में तीन बच्चों की धमाचौकड़ी मचती है।"

यह भी पढ़ें:ख़ुलासा: अपने हर किरदार के साथ परफ्यूम की बोतल भी बदल लेते हैं रणबीर कपूर

 

धनुष आगे कहते हैं कि रजनी सर का ऐसा करिश्मा है कि सिर्फ मेरे बच्चे ही नहीं हर बच्चे उनसे आकर्षित हो जाता है। उनकी फिल्मों का जलवा और अंदाज़ बच्चों को प्रभावित करता है। धनुष इन दिनों अपनी नयी फिल्म वीआइपी 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के बारे में बताते हैं कि काजोल के साथ काम करने में उन्हें काफी मज़ा आया। "जब मैं और सौंदर्य इस फिल्म पर काम कर रहे थे तो मेरे दिमाग में आया कि मुझे कोई ऐसा किरदार चाहिए, जो काजोल मैम जैसा हो। फिर मुझे लगा कि क्यों न काजोल मैम से ही बात करूं। पहले वह इसके लिए पूरी तरह से तमिल फिल्म सोच कर तैयार नहीं थीं लेकिन फिर जब हमने कहा कि हम डायलॉग इंग्लिश में लिख कर देंगे तो वह तैयार हो गयीं।"

यह भी पढ़ें:मॉम की ये बात तैमूर को बिल्कुल पसंद नहीं, लेकिन मानती कहां हैं करीना

 

धनुष कहते हैं कि काजोल ही इस फिल्म की असली हीरो हैं। आप देखेंगे कि उनके किरदार को काफी खूबसूरती से दर्शाया गया है। काजोल करीब 20 साल बाद साऊथ सिनेमा में वापसी कर रही हैं। पिछली बार वो शाहरुख़ के साथ बॉलीवुड फिल्म दिलवाले में नज़र आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.