Move to Jagran APP

Dhanteras पर पत्नी ने बप्पी लहरी को दिया गोल्ड का ये खास तोहफा, जानें, सिंगर की सोने की चेन के नाम

पूरे देश में दिवाली के त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। रोशनी से जगमगाने वाले इस त्योहार से पहले धनतेरस का त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार पर लोग अपने घर नया सामना और चीजें खरीदकर लेकर आते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 12:00 PM (IST)
Dhanteras पर पत्नी ने बप्पी लहरी को दिया गोल्ड का ये खास तोहफा, जानें, सिंगर की सोने की चेन के नाम
मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी- तस्वीर : Instagram: bappilahiri_official_

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश में दिवाली के त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। रोशनी से जगमगाने वाले इस त्योहार से पहले धनतेरस का त्योहार मनाया जाता है। इस त्योहार पर लोग अपने घर नया सामना और चीजें खरीदकर लेकर आते हैं। धनतेरस पर सोना खरीदने का भी काफी रिवाज है। बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने भी अपने घर धनतेरस का त्योहार मनाया और अपने घर खास सामान लेकर आए।

loksabha election banner

अपनी ज्वैलरी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी ने भी अपने घर धनतेरस का त्योहार मनाया। उनकी पत्नी ने उन्होंने धनतेरस के मौके पर उन्हें खास तोहफा दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बप्पी लहरी की पत्नी ने उन्हें तोहफे में सोने का टी सेट (चायदान) दिया है। धनतेरस के मौके पर बप्पी लहरी ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने दिवाली सेलिब्रेशन के प्लान के बारे में भी बताया। बप्पी लहरी ने इस दौरान खुलासा किया कि उन्होंने धनतेरस पर अपनी पत्नी से तोहफे में सोना का टी सेट मांगा थी, जो उन्होंने दिया। बप्पी लहरी ने कहा, 'आज धनतेरस पर मैंने अपनी पत्नी से कहा कि मेरे लिए एक गोल्ड टी सेट ले आए। मैंने एक खूबसूरत टी सेट देखा था और मैं उसे लेना चाहता था। इसलिए वह शॉपिंग पर गईं और इस पावन दिन पर मेरे लिए सोना खरीदकर लेकर लाईं।'

बप्पी लहरी हमेशा से अपने गानों के अलावा सोने की ज्वैलरी पहने की वजह से चर्चा में रहते हैं। अपनी बाकि की ज्वैलरी पर बात करते हुए कहा, 'इस बार गोल्ड चैन नहीं ली। गोल्ड का सब कुछ तो है ही। मुझे लगा कि टी सेट या एक कप और प्लेट बेहतर रहेंगे। मेरे पास जो चैन हैं उनके नाम मैंने भगवान पर रखे हैं। बालाजी है, गणपति बप्पा है, हरे कृष्णा है। यह सोना मेरे लिए खूबसूरत यादों की तरह है। जैसे हरे कृष्णा चैन मेरी पहली चैन थी जो मेरी मां ने मुझे दी थी। बाद में मेरी पत्नी ने मुझे गणपति बप्पा गोल्ड चेन दी थी। मेरे पास सोने के ब्रेसलेट का कलेक्शन भी है जो मेरी पत्नी ने खरीदा है।'

इसके अलावा बप्पी लहरी ने और भी कई खुलासे किए। बीते दिनों वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में मेहमान बनकर आए थे। बिग बॉस 15 में बप्पी लहरी ने अपने नाती स्वास्तिक लहरी के गाने 'बच्चा पार्टी' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ स्वास्तिक लहरी भी मौजूद थे। बिग बॉस के सेट पर पहुंचर बप्पी लहरी ने सलमान खान के साथ काफी हंसी-मजाक भी किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.