Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर ने बताया, अच्छा एक्टर बनने के लिए क्या करने को कहती थीं मां श्रीदेवी

Janhvi Kapoor And Sridevi Love जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनकी मां श्रीदेवी एक अच्छा एक्टर बनने के लिए क्या सलाह देती थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 09:46 AM (IST)
जाह्नवी कपूर ने बताया, अच्छा एक्टर बनने के लिए क्या करने को कहती थीं मां श्रीदेवी
जाह्नवी कपूर ने बताया, अच्छा एक्टर बनने के लिए क्या करने को कहती थीं मां श्रीदेवी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी मां से जुड़ी यादों के बारे में बताया है। जाह्नवी ने कहा है कि उनकी मां हमेशा कहती थीं कि अपने मन से एक अच्छा इंसान बनो। जाह्नवी कपूर ने मामी मूवी मेला के दौरान श्रीदेवी और अपने रिश्तों के बारे में बात की। इस दौरान पैनल में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे, मृणाल ठाकुर और राधिक मदान भी मौजूद थीं।

loksabha election banner

इस दौरान जाह्नवी ने बताया, 'मेरी मां हमेशा कहती थीं कि आप जो भी सोचते और दिल में रखते हो वो आपके चेहरे पर नजर आता है। इसलिए एक अच्छे कलाकार को अपने मन से एक अच्छा इंसान भी होना चाहिए क्योंकि कैमरे में सब कैद हो जाता है।' पैनल डिस्कशन के दौरान सभी अभिनेत्रियों ने अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद की ओर से पूछे गए सभी सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान जाह्नवी ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड में साथ वालों को सुनने से प्रेरित महसूस होता है और इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में होना सबसे अच्छा वक्त है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, 'हम सभी मेहनत कर रहे हैं और कभी हमें लगता है कि हम काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन दूसरा शख्स आपकी तरह कड़ी मेहनत करता है और कई बार वो ज्यादा मेहनत भी करता है।'

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी ने फिर अपनी मां को याद किया था। जाह्नवी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर पापा बोनी कपूर और मां श्रीदेवी की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। कुछ दिन पहले भी जब मैडम तुसाद म्यूज़ियम में श्रीदेवी के स्टैचू का अनावरण हुआ था उस वक्त भी जाह्नवी भावुक हो गई थीं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें जाह्नवी, मां को बड़े प्यार से निहार रही थीं और भावुक थीं।

अगर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो लगातार तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2', राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्ज़ा' और 'गुंजन सक्सेना' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वो बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में भी दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.