Move to Jagran APP

Dhaakad Twitter Review: फैंस को पसंद आई कंगना रनोट की 'धाकड़', बोले- 'नेशनल अवॉर्ड इस बार भी पक्का है'

Dhaakad Twitter Review कंगना के फैंस सुबह-सुबह ही उनकी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे उन्होंने अपने रिएक्शन शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म में कंगना का एक्शन फ्लिक देखने को मिल रहा है जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 11:25 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 11:25 AM (IST)
Dhaakad Twitter Review: फैंस को पसंद आई कंगना रनोट की 'धाकड़', बोले- 'नेशनल अवॉर्ड इस बार भी पक्का है'
Actress Kangana Ranaut Film Dhaakad Twitter Review

नई दिल्ली, जेएनएन। Dhaakad Twitter review: कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनोट रॉ एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। कंगना इसमें हॉलीवुड की फिल्म किल बिल जैसा फिल दे रही हैं। वो एक ऐसे सुपर सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं, जिसने अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मन देश में घुसकर दुश्मनों को मार गिराया है।

loksabha election banner

कंगना का फिल्म में हनी ट्रैप वाला अंदाज भी है, जब वो अपने प्रेम जाल में फंसाकर देश के दुश्मनों का खात्मा करती हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ-साथ इमोशन और ग्लैमर का भी धांसू तड़का लगा है। बीते कुछ महीनों में जितनी भी फिल्में रिलीज हुई सभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। कहा जा सकता है कि ये एक काफी दमदार एक्शन फिल्म है जिसमें कंगना का स्टंट देखने लायक है।

कंगना के फैंस सुबह-सुबह ही उनकी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे, उन्होंने अपने रिएक्शन शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जैसा की उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म में कंगना का एक्शन फ्लिक देखने को मिल रहा है, जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

नेटिज़न्स फिल्म में कंगना रनोट के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के अभिनय की भी काफी सराहना कर रहे हैं। दर्शकों को फिल्म का 'हार्डकोर एक्शन' और मनोरंजक कहानी पसंद आ रही है।तो किसी का कहना है कि इस फिल्म के लिए कंगना को एक बार फिर से नेशनल अवॉर्ड मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.