Move to Jagran APP

Dhaakad Teaser Release : चेहरे पर खून...हाथ में मशीन गन, गोलियां दागती ‘धाकड़’ Kangna Ranaut

Dhaakad Teaser Release बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज हो गया है Watch Video। (Photo-YouTube)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 01:00 PM (IST)
Dhaakad Teaser Release : चेहरे पर खून...हाथ में मशीन गन, गोलियां दागती ‘धाकड़’ Kangna Ranaut
Dhaakad Teaser Release : चेहरे पर खून...हाथ में मशीन गन, गोलियां दागती ‘धाकड़’ Kangna Ranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज हो गया है। जैसा फिल्म का टाइटल है वैसा ही फिल्म का टीजर है। 45 सेकेंड के इस टीजर में कंगना का ‘धाकड़’ अंदाज नजर आ रहा है। इस फिल्म में कंगना एक फाइटर बनी हैं और इस लुक में वो काफी धांसू लग रही हैं।

loksabha election banner

टीजर में दिखाया गया है कि एक ऐसी जगह पर है जहां उनके चारों पर आग ही आग है। आग के बीच में से कंगना हाथ में फायर गन लिए हुए आगे बढ़ती हैं और पानी में गोलियां में चलाती हैं। उनके पूरे चेहरे पर खून लगा हुआ है जिसे वो अपनी ज़ुबान से फेरती हैं। कंगना के इस टीजर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर कितना जबरदस्त होगा। फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

Fierce, Daring and all guns blazing! #DhaakadTeaser ft. #KanganaRanaut is set to bring the house down with this mega - action bonanza on Diwali 2020! (link in bio) @razylivingtheblues @asylumfilmsofficial @smaklai @sohelmaklaiproductions @dhaakadmovie @myqyuki @writish1 @chintan.gandhi.376

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इससे पहले कंगना की  फिल्म जजमैंटल है क्या रिलीज हुई है। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं। फिल्म ने पर्दे पर कुछ खास कमाई तो नहीं की लेकिन दोनों की एक्टिंग की तारीफ हर जगह की गई। कगंना हमेशा हटकर फिल्म और रोल करने में यकीन करती हैं यही वजह है कि वो हमेशा अलग तरह की फिल्म में काम करती हैं। इससे पहले उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई थी जिसमें वो झांसी की रानी बनीं थीं।

यू ट्यूब से हटाया टीजर:
आपको बता दें कि टीजर रिलीज होने के कुछ देर बाद ही इसका वीडियो यू-ट्यूब से हटा लिया गया। हालांकि इसके हाटने की वजह का पता नहीं चला है। फिलहाल टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो उपलब्ध है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.