Move to Jagran APP

Dhaakad: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनोट की 'धाकड़', अब ओटीटी पर भी कोई नहीं खरीदने को तैयार

Dhaakad OTT Release धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना के सामने कार्तिक आर्यन टिक नहीं पाएंगे पर हुआ इसका उल्टा। भूल भुलैया 2 के आगे धाकड़ को जमीन नहीं मिली

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 10:29 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 10:29 AM (IST)
Dhaakad: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनोट की 'धाकड़', अब ओटीटी पर भी कोई नहीं खरीदने को तैयार
Kangana Ranaut's Film Dhaakad on OTT Release

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की 'धाकड़' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज हुईं। कार्तिक की फिल्म 7 दिनों में वर्ल्ड वाइल्ड 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। वही दूसरी तरफ 'धाकड़' का सिनेमाघरों में नामो निशान नहीं बचा। 100 करोड़ के ऊपर के बजट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। अब तो इस फिल्म के ज्यादातर शोज 'भूल भुलैया 2' को दे दिए गए हैं। हमेशा फायर मूड में रहने वाली कंगना रनोट भी फिल्म के औंधे मुंह गिरने के बाद से खामोश हैं। आलम ये है कि ओटीटी पर भी 'धाकड़' का भी कोई खरीददार नहीं मिल रहा है।

loksabha election banner

नहीं है कोई डिजिटल पार्टनर

आजकल फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके ओटीटी और टेलीविजन राइट्स बेचने का चलन है, बड़ी-बड़ी फिल्में भी इससे अपनी लगता का काफी पैसी पहले ही निकाल लेती हैं। ऐसे में अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं भी करती है, तो उस स्थिति में भी मेकर्स को नुकसान की भरपाई करने में मदद मिल जाती है। पर धाकड़ की कामयाबी को लेकर कंगना रनोट पहले से काफी ओवर कॉन्फिडेंट थीं। इसलिए उन्होंने इसके डिजिटल राइट्स नहीं बेचे गए थे। फिल्म के क्रेडिट रोल में भी डिजिटल पार्टनर का कोई जिक्र नहीं है।

ओटीटी पर भी नहीं मिल रहे खरीददार

'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना के सामने कार्तिक आर्यन टिक नहीं पाएंगे, पर हुआ इसका उल्टा। 'भूल भुलैया 2' के आगे धाकड़ को जमीन नहीं मिली और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई। हालात ये हैं कि 'धाकड़' को ओटीटी पर कोई खरीददार नहीं मिल रहा। दरअसल, ये फिल्म सिर्फ एडल्ट दर्शकों के लिए है, ऐसे में 'धाकड़' के मेकर्स को इसे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए फिर से सर्टिफिकेट का प्रोसेस पूरा करना होगा।

करना होगा इंतजार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले इसके राइट्स बेचने के लिए जी 5 से बातचीत चल रही थी, पर फिल्म फ्लॉप होने के बाद इसने हाथ खड़े कर दिए। ऐसे में 'धाकड़' को अब अमेजन प्राइम वीडियो को बेचने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इसके ओटीटी रिलीज की कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। अब सिर्फ कंगना की धाकड़ को ओटीटी या टीवी पर देखने का इंतजार ही किया जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.