Move to Jagran APP

Dhaakad Vs Bhool Bhulaiyaa 2 Release: 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' की आज सिनेमाघर में है टक्कर, कंगना या कार्तिक कौन मारेगा बाजी?

Dhaakad Vs Bhool Bhulaiyaa 2 Release सिनेमाघरों में आज कंगना रनोट और कार्तिक आर्यन पहली बार आमने सामने हैं उम्मीद की जा रही हैं कि धाकड़ और भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 के सफर को विराम दे सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 07:45 AM (IST)
Dhaakad Vs Bhool Bhulaiyaa 2 Release: 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' की आज सिनेमाघर में है टक्कर, कंगना या कार्तिक कौन मारेगा बाजी?
Kangna Ranaut Dhaakad Vs Kartik Aryan Bhool Bhulaiyaa 2 Release today

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की 'धाकड़' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गईं। दर्शक इन दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, साथ ही देखना चाहते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर कंगना और कार्तिक में से कौन बाजी मारता है। आज का दिन बड़े पर्दे पर अच्छा एंटरटेनर साबित होने वाला है। अगर आप भी फिल्म देखने का मन बना रहे हैं और तय नहीं कर पा रहे कि कौन सी फिल्म देखें, तो चाहिए हम आपकी मदद करते हैं...

loksabha election banner

'धाकड़'

सबसे पहले बात करते हैं कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' की, 'धाकड़' एक बॉलीवुड एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है। फिल्म में कंगना रनोट, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में हैं। कंगना ने इसमें रॉ एजेंट का किरदार निभाया है, जो कि एक स्पाइ है। अगर आप एक्शन और मारधाड़, खून खराबा पसंद करते हैं तो कंगना की ये पावरफुल फिल्म देखना बेस्ट रहेगा।

भूल भुलैया 2

'भूल भुलैया 2' प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2007 की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। अगर आप भी मंजूलिका के फैन हैं और अभी भी अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया 1' के खुमार से बाहर नहीं निकल पाएं हैं, तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। वैसे कॉमेडी फिल्म देखने की चाहत रखने वाले भी इस तरफ रुख कर सकते हैं।  

क्या कहता है बॉक्स ऑफिस

वही फिल्म पंडितों की माने तो ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर सकती हैं। बता दें कि 36 दिन बाद भी लोगों के बीच 'केजीएफ 2' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस फिल्म ने कमाई का अब एक नया रिकॉर्ड बनाया है। उम्मीद की जा रही हैं कि धाकड़ और भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ चैप्टर 2 के सफर को विराम दे सकती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.