Move to Jagran APP

सलमान खान ने शेयर किया कंगना रनोट की 'धाकड़' का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि....'

कुछ दिनों पहले ही कंगना बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगा रही थीं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट नहीं करता बल्कि लोग उनकी तारीफ करने से भी डरते हैं। हर वक्त जिन खान स्टार्स को कंगना भर-भर के कोसती हैं अब उन्हें ही थैंक्स बोलती नजर आ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 13 May 2022 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 13 May 2022 09:26 AM (IST)
सलमान खान ने शेयर किया कंगना रनोट की 'धाकड़' का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि....'
Dhaakad actress Kangana Ranaut says thanks to salman khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की पंगा क्वीन, कंगना रनोट अक्सर ही फिल्म इंडस्ट्री में किसी ना किसी से भिड़ती नजर आती हैं। पर हाल ही में इनके अंदाज कुछ बदले-बदले नजर आए। फिलहाल कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में बिजी हैं, वो लोगों को ये बताने का कोई मौका नहीं छोड़ रही कि उनकी फिल्म सबसे खास है और इसे जरूर देंखे। धाकड़ का दूसरा ट्रेलर भी गुरुवार को रिलीज हो गया, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। जी हां अब तो सलमान खान भी कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर 'धाकड़' का नया ट्रेलर शेयर किया है। कंगना ने उन्हें सोने के दिल वाला शख्स बताया है और शुक्रिया कहा है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही कंगना, बॉलीवुड स्टार्स पर आरोप लगा रही थीं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट नहीं करता, बल्कि लोग उनकी तारीफ करने से भी डरते हैं। हर वक्त जिन खान स्टार्स को कंगना भर-भर के कोसती थीं, अब उन्हें ही थैंक्स बोलती नजर आ रही है। दरअसल हाल ही में सलमान खान ने कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

सलमान खान के ट्रेलर शेयर करते ही कंगना भी कहां पीछे रहने वाली थीं। उन्होंने ने भी लगे हाथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू मेरे दबंग हीरो... सोने के दिल वाले। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि कंगना और सलमान खान की दोस्ती की शुरुआत तब ही हो गई थी जब पंगा गर्ल, दबंग खान की ईद पार्टी में नजर आईं थीं। हालांकि कंगना का सलमान की बहन अर्पिता की पार्टी में जाना लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन कयास लगाए जा रहे थे कि भविष्य में नजदीकियां देखी जा सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.