Move to Jagran APP

कंगना रनोट बॉलीवुड के इस 'खान' को मानती हैं अपना 'गुड फ्रेंड', धाकड़ एक्ट्रेस ने बांधे तारीफों के पुल

कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में व्यस्त हैं उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। धाकड़ के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर कंगना रनोट इंडस्ट्री पर बात करती दिखाई दी और बॉलीवुड के इस खान को उन्होंने अपना गुड फ्रेंड बताया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 12:51 PM (IST)
कंगना रनोट बॉलीवुड के इस 'खान' को मानती हैं अपना 'गुड फ्रेंड', धाकड़ एक्ट्रेस ने बांधे तारीफों के पुल
dhaakad actress kangana ranaut praises salman khan called tiger 3 actor her close friend. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। कंगना की यह स्पाई थ्रिलर फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कंगना बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बिंदास बोल को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट एक बार फिर से बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साधती नजर आईं। लेकिन जहां बॉलीवुड सितारों द्वारा उनको सपोर्ट न मिलने पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की, तो वहीं बॉलीवुड के इस खान की तारीफ करते भी कंगना बिलकुल नहीं थकीं।

loksabha election banner

कंगना बॉलीवुड के इस खान को मानती हैं अच्छा दोस्त

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए उनकी तारीफ की। दरअसल धाकड़ के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से सलमान खान की ईद पार्टी का हिस्सा बनने पर पूछा गया तो कंगना रनोट ने जवाब देते हुए कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टीज अटेंड नहीं करती हूं, मैं वहीं जाती हूं, जहां मैं चाहती हूं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी में बुलाया तो मैं चली गयी।

सलमान खान ने धाकड़ का ट्रेलर शेयर कर की थी कंगना की तारीफ

सलमान खान ने भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कंगना रनोट की स्पाई थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए धाकड़ एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट की खूब तारीफ करते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट कहा था। सलमान खान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, 'धाकड़ की टीम को ऑल द बेस्ट'। जिसके साथ सलमान खान ने अपनी पोस्ट में कंगना को टैग किया था। सलमान के इस पोस्ट को कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए दबंग खान की तारीफ की थी और लिखा था, 'सोने जैसा दिल रखने वाले दबंग हीरो आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। अब मैं ये कभी नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ टीम का शुक्रिया।

भूलभुलैया 2 को सिनेमाघरों में धाकड़ देगी टक्कर

कंगना रनोट की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फ्राइडे को यह फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। कंगना रनोट के अलावा अर्जुन रामपाल धाकड़ में अहम भूमिका में हैं, तो वही दिव्या दत्ता, द फैमिली मैन के शारिब हाशमी और सास्वत चटर्जी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश/रेजी घाई ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.