Move to Jagran APP

Delhi crime 2 फेम शेफाली शाह सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कुकिंग में भी हैं माहिर, कहा- 'यह मुझ पर थोपा नहीं गया इसलिए...'

Delhi crime 2 fame Shefali Shah she loves cooking because its not forced on her एक्ट्रेस शेफीली शाह ओटीटी स्पेस पर राज करती हैं। उनकी एक्टिंग और किरदार हर बार फैंस को इंप्रेस करते हैं लेकिन एक्टिंग के अलावा उनके अंदर एक और खूबी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 08:54 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 08:54 PM (IST)
Delhi crime 2 फेम शेफाली शाह सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कुकिंग में भी हैं माहिर, कहा- 'यह मुझ पर थोपा नहीं गया इसलिए...'
Delhi crime 2 fame Shefali Shah she loves cooking because it's not forced on her, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' को लेकर शेफाली शाह चर्चा में बनी हुई हैं। 'दिल्ली क्राइम' के पहले इस साल उनकी फिल्म 'जलसा' और 'ह्यूमन' भी ओटीटी पर आ चुकी हैं। इन प्रोजेक्ट्स की वजह से एक्ट्रेस की खूब तारीफें भी हुई थी। अपने काम के कारण शेफाली डिजिटल स्पेस पर राज करती हैं। एक्टिंग के अलावा शेफाली के पास एक और टैलेंट है, जिसके लिए वे अक्सर प्रशंसा बटोरती हैं और वो है स्वादिष्ट खाना बनाना।

loksabha election banner

कुकिंग ने आता है मजा

यह पूछे जाने पर कि क्या खाना बनाना वह एंजॉय करती हैं और उन्हें इस काम में मजा आता है। शेफाली ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मैं इसे एंजॉय करती हूं क्योंकि यह मुझ पर थोपा नहीं जाता है और मुझे इसे हर रोज नहीं करना पड़ता है। इसलिए मैं इसे अपने समय में, अपनी छुट्टी के दिन संगीत सुनते हुए और शराब पीते हुए करती हूं। मुझे इसे करने में मजा आता है। मैंने काफी समय से कुक नहीं किया है। लॉकडाउन में मैं इसे रोज कर रही थी। मुझे खाना बनाना पसंद है और मुझे किचन में एंजॉय करना आता है। इससे मुझे 'जलसा' और 'जूस' में मदद मिली क्योंकि इन प्रोजेक्ट्स में मुझे खाना बनाना था। इनमें 'डार्लिंग्स' भी शामिल थी।”

ओटीटी पर करती हैं राज

शेफाली अपने काम से ओटीटी स्पेस पर राज कर रही हैं, क्या इससे उन पर प्रेशर पड़ता है यह पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, "यह कमाल का अनुभव है। इतने प्यार के साथ यह अच्छा लगता है कि इन सभी किरदारों को करने में मैंने जो कड़ी मेहनत की है, वह सभी दर्शकों तक पहुंच गई है। इसे एक्सेप्ट किया गया है और सराहना की गई है ...जब मैं सेट पर जाती हूं तो मुझ पर हमेशा दबाव होता है। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगी या कैसे करूंगी। यह सिर्फ 'मैं कौन हूं' का एक हिस्सा है।"

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Show में दादी का किरदार निभाने पर अली असगर के बच्चों का उड़ता था मजाक, 'दादी की बेटी' कहकर परेशान...

निक्की तंबोली के ड्रेसिंग सेंस से धड़कते हैं लाखों फैंस के दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.