Move to Jagran APP

दिल्ली के प्रदूषण से टेंशन में बॉलीवुड, स्टार्स ने चिंता व्यक्त करते हुए शेयर किए अपने अनुभव

Delhi Air Pollution दिल्ली के प्रदूषण को लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी चिंता व्यक्त की है। वहीं जो दिल्ली में हैं उन्होंने अपने अनुभव भी शेयर किए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:29 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 11:29 AM (IST)
दिल्ली के प्रदूषण से टेंशन में बॉलीवुड, स्टार्स ने चिंता व्यक्त करते हुए शेयर किए अपने अनुभव
दिल्ली के प्रदूषण से टेंशन में बॉलीवुड, स्टार्स ने चिंता व्यक्त करते हुए शेयर किए अपने अनुभव

नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का कहर लगातार जारी है और प्रदूषण के बढ़ते स्तर की वजह से राजधानी में हेल्थ इमरजेंसी भी घोषित कर दी गई है। प्रदूषण से हालात इतने खराब हो गए हैं कि दिल्ली-एनसीआर की स्कूलों को मंगलवार तक बंद कर दिया गया है और लोगों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत हो रही है। सरकार प्रदूषण से निपटने के लिए हरसंभव उपाय कर रही है और लोग प्रदूषण को लेकर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियों ने भी दिल्ली के प्रदूषण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

दिल्ली के प्रदूषण पर बात करने वाली बॉलीवुड हस्तियों में प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर, स्वरा भास्कर, शेखर कपूर, हर्षवर्धन कपूर, दिया मिर्जा और अर्जुन रामपाल आदि का नाम शामिल है। प्रियंका चोपड़ा अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने मास्क पहने हुए एक फोटो शेयर करते हुए शहर की स्थिति पर चिंता व्यक्त की है और बताया कि इस वजह से उन्हें काफी मुश्किल हो रही है।

 

View this post on Instagram

Shoot days for #thewhitetiger. It’s so hard to shoot here right now that I can’t even imagine what it must be like to live here under these conditions. We r blessed with air purifiers and masks. Pray for the homeless. Be safe everyone. #airpollution #delhipollution😷 #weneedsolutions #righttobreathe

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा ऋषि कपूर ने भी एक फोटो शेयर की है और अन्य हस्तियों ने प्रदूषण लेवल के मीटर को दिखाते हुए फोटो शेयर की है। दिया मिर्जा ने भारत और बांग्लादेश के बीच दिल्ली में हुए टी-20 मैच को लेकर बीसीसीआई पर आरोप लगाया है और प्रदूषण के बाद भी मैच करवाने को लेकर आपत्ति दर्ज की है।

वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने प्रियंका चोपड़ा की मास्क वाली सेल्फी अपलोड की है और प्रदूषण से जुड़ी कई तस्वीरें भी अपलोड की है। नेहा धूपिया ने एयर क्वालिटी मीटर की एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें एयर क्वालिटी दिखाया जा रहा है और उस पर अनहेल्दी लिखा है।

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- 'रात के ढाई बजे... सुनसान सड़क... स्मॉग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं... सांस नहीं ली जा रही... मगर... इंस्टाग्राम अपलोड चालू है! इससे पहले अर्जुन रामपाल ने भी दिल्ली के प्रदूषण पर अपनी चिंता व्यक्त की थी।

 

View this post on Instagram

Raat ke dhaii bajey.. sunsaan sadak.. smog aur pradooshan sey phephadey jamm gaye hain.. saans nahi li jaa rahi.. magar.. Instagram upload chaloo hai! 🙄🤓🙈🤷🏾‍♀️ #vanity #narcissistalert

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.