Move to Jagran APP

Deepti Naval Health: दीप्ति नवल ने दिल का दौरा पड़ने के बाद करवाई एंजियोप्लास्टी, जानें- अब कैसी है तबीयत?

Deepti Naval Health बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीप्ति नवल हेल्थ कारणों की वजह से खबरों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के मनाली में हार्ट अटैक आने की खबर आई थी। अब पता चला है कि एक्ट्रेस ने भी एंजियोप्लास्टी करवाई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 09:27 AM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 10:54 AM (IST)
Deepti Naval Health: दीप्ति नवल ने दिल का दौरा पड़ने के बाद करवाई एंजियोप्लास्टी, जानें- अब कैसी है तबीयत?
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीप्ति नवल हेल्थ कारणों की वजह से खबरों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के मनाली में हार्ट अटैक आने की खबर आई थी। अब पता चला है कि एक्ट्रेस ने भी एंजियोप्लास्टी करवाई है। एक्ट्रेस के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उनकी तबीयत पहले से ठीक है। उन्हें हार्टअटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रविवार को उन्हें पहला दिल का दौरा पड़ा था और उसके बाद उन्हें सोमवार रात को कार्डिएक केयर एंबुलेंस से मोहाली शिफ्ट किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उनका इलाज करवाया गया। अब उनकी तबीयत काफी ठीक है। समाचार एजेंसी आईएनएनस को डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई है।

 

View this post on Instagram

Just drove 20 minutes across the Rohtang Tunnel, and I see a sudden splash of fall colours! 🍂

A post shared by Deepti Naval (@deepti.naval) on

वहीं पीटीआई से बातचीत के दौरान दीप्ति नवल ने बताया कि सोमवार के दिन मनाली के एक हॉस्पिटल में उन्होंने एंजियोप्लास्टी कराई। बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर उनका रात करीब 2 बजे ऑपरेशन करना पड़ा। उनको स्टंट डाले गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वे अब ठीक महसूस कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कुछ दिनों से मनाली में कॉटेज में रह रही थीं, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ हार्ट से रिलेटेड कोई दिक्कत थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepti Naval (@deepti.naval) on

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके हाल ही के पोस्ट से लग रहा है कि वो पहाड़ों पर घूम रही हैं और उन्होंने रोहतांग पास के आस-पास के क्षेत्रों की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने करीब 5 दिन पहले भी इंस्टाग्राम पर वादियों की एक फोटो शेयर की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.