Move to Jagran APP

जानिए शाहरुख-काजोल की जोड़ी से तुलना पर क्‍या बोलें रणबीर-दीपिका

27 नवंबर को रणबीर-दीपिका की फिल्‍म 'तमाशा' आ रही है। हर बार दोनों की कैमेस्‍ट्री देखकर शाहरुख-काजोल की जोड़ी से उनकी तुलना की जाने लगती है। इस बारे में जब दीपिका से एक इंवेट में सवाल किया गया तो उन्‍होंने खुलकर स्‍वीकार किया कि वो दोनों भी इस आइकॉनिक जोड़ी

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 20 Nov 2015 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2015 01:08 PM (IST)
जानिए शाहरुख-काजोल की जोड़ी से तुलना पर क्‍या बोलें रणबीर-दीपिका

नई दिल्ली। 27 नवंबर को रणबीर-दीपिका की फिल्म 'तमाशा' आ रही है। हर बार दोनों की कैमेस्ट्री देखकर शाहरुख-काजोल की जोड़ी से उनकी तुलना की जाने लगती है। इस बारे में जब दीपिका से एक इंवेट में सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर स्वीकार किया कि वो दोनों भी इस आइकॉनिक जोड़ी के बहुत बड़े फैन हैं।

loksabha election banner

पहली बार हॉट एंड सेक्सी लुक में दिखीें शाहिद की पत्नी, टैटू पर भी नजरें टिकीं

वहीं सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, 'यह सवाल पहले भी पूछा गया था कि आप दोनों किस फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे तो हम दोनों ने ही कहा था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।' हम उस जनरेशन से बिलॉन्ग करते हैं, जिसकी जिंदगी को इस फिल्म की लव स्टोरी ने बहुत प्रभावित किया था। ऐसे में दूसरे फैंस की तरह हम दोनों भी शाहरुख-काजोल के फैंस क्लब में शामिल हैं।'

वहीं इस बारे में रणबीर ने कहा, 'जब कभी भी मैं और दीपिका साथ काम करते हैं तो इस जोड़ी से हमारी तुलना की जाती है। मगर मैं मानता हूं कि ऐसा बनने के लिए हमें और भी मेहनत करने की जरूरत है।' उन्होंने यह भी कहा कि वो शाहरुख-काजोल की फिल्म 'दिलवाले' के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर के मुताबिक, जब भी शाहरुख और काजोल किसी फिल्म या गाने के लिए एक साथ काम करते हैं तो उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट होती है।

पति की फिल्म का टीजर देख ट्विंकल खन्ना के उड़ गए होश

रणबीर ने बताया, 'जब कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी, तब सभी को लगा कि वो राहुल हैं। यहां तक कि मैंने भी उस 'कूल नेकलेस के साथ एक पोलो टी-शर्ट खरीदी थी।' वैसे रणबीर ने ये भी माना कि जब भी उनकी अौर दीपिका की तुलना ऐसी किसी खूबसूरत जोड़ी से की जाती है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। आपको यह भी बताते चलें कि शाहरुख-काजोल की फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इस फिल्म के साथ दीपिका की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर भी होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.