Move to Jagran APP

भंसाली के बारे में ये राज़ नहीं जानते होंगे आप, दीपिका से सुनिए

दीपिका कहती हैं कि फिल्म राम लीला में ऐसे कुछ दृश्य हैं, जिसमें भंसाली का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का विजन साफ़ झलकता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 08 Nov 2017 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jan 2018 11:37 AM (IST)
भंसाली के बारे में ये राज़ नहीं जानते होंगे आप, दीपिका से सुनिए
भंसाली के बारे में ये राज़ नहीं जानते होंगे आप, दीपिका से सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण यह स्वीकारती हैं कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना किसी भी कलाकार के लिए आसान काम नहीं हैं। चूंकि उनकी फिल्मों में जितनी मेहनत फिल्म के कलाकार करते हैं, उतनी ही मेहनत संजय खुद करते हैं। वह परफेक्शनिस्ट हैं।

loksabha election banner

दीपिका ने एक बातचीत के दौरान स्वीकारा है कि जब आप भंसाली के साथ काम कर रहे हैं तो आपको खुद में पेशेंस रखना जरूरी है। साथ ही आपको इस बात के लिए भी तैयार रहना होता है कि आपको फिल्म के दौरान पूरी तरह अलग दुनिया जीनी होती है। दीपिका कहती हैं कि जब कैमरा रोल ऑन होता है तो वह सबकुछ भूल जाती हैं। लोगों ने अब उन्हें बताना शुरू किया है कि उनके घूमर गाने में 66 बार वह घूमी हैं। वरना उन्हें ये सब याद नहीं रहता। भंसाली के साथ काम करते हुए आपको सैक्रिफाइज़ के लिए तैयार रहना होता है। हालांकि दीपिका ने यह भी स्वीकारा कि वह उन स्टार्स में से नहीं हैं, जो कैमरा ऑफ़ होने के बाद भी किरदार के साथ जियें। वह शूटिंग के दौरान ही किरदार के मूड में होती हैं। वरना वह खुद को स्विच ऑफ़ कर लेती हैं। लेकिन हां, जब वह भंसाली के साथ काम कर रही होती हैं तो उनके किरदार ऐसे होते हैं, जिसे लेकर उन्हें लगता है कि घर जाने की बजाय आप वही सेट पर ही रक जायें और फिर से दूसरे दिन वहीं सबके साथ फ्रेश शुरुआत करें। दीपिका ने यह भी बताया है कि उन्हें ये बातें काफी फैशिनेट करती हैं कि एक साल पहले उन्होंने पद्मावती को सिर्फ पेपर पर देखा था। लेकिन अब वह जब ट्रेलर पर लोगों का रिस्पॉन्स देख रही हैं तो उन्हें ऐसा लग रहा है कि कुछ अच्छा हो गया है।

यह भी पढ़ें: 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें देखिए

दीपिका कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि शाहिद कपूर के लिए चूंकि यह पहला मौका है जब वह भंसाली के साथ काम कर रहे हैं, तो उनके लिए भंसाली के वर्किंग कल्चर को शुरुआत में समझने में जरूर वक्त लगा होगा।उन्हें ऐसा लगता है। चूंकि रणवीर और दीपिका तो उनके साथ दो फिल्म (बाजीराव मस्तानी और राम लीला) कर चुके हैं। दीपिका ने भंसाली के बारे में एक राज़ और यह भी खोला है कि लोगों को लगता होगा कि संजय अपनी फिल्मों की तरह रियल लाइफ में सीरियस नहीं हैं। उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है और रियल लाइफ में वह जब काम नहीं कर रहे होते हैं तो वह खूब मजाक और मस्ती करते हैं। दीपिका कहती हैं कि फिल्म राम लीला में ऐसे कुछ दृश्य हैं, जिसमें भंसाली का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का विजन साफ़ झलकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.