Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने ‘प्रोजेक्ट के’ का पहला शेड्यूल किया खत्म, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब उन्होंने नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म प्रोजेक्ट के का पहला शेड्यूल खत्म कर लिया है। फिल्म में उनके साथ प्रभास और बिग बी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 03:05 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 03:05 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने ‘प्रोजेक्ट के’ का पहला शेड्यूल किया खत्म, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Deepika Padukone wraps-up first schedule of 'Project K'.photo source @deepikapadukone instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ जुडे अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री हैदराबाद में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन अब उन्होंने प्रोजेक्ट के की पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

loksabha election banner

'प्रोजेक्ट के' का पहला शेड्यूल किया खत्म

'प्रोजेक्ट के' के पहले शेड्यूल को खत्म करने की जानकारी अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी हैं। फोटो को देखने से मालूम होता है कि एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को हवाई जहाज में बैठकर विंडो से क्लिक किया है। फोटो में खूबसूरत आसमान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘हैदराबाद तुम बहुत प्यारे हो... हम दोबारा मिलेंगे।’

Deepika

अभिनेत्री ने आगे लिखा, एक्टर प्रभास और नाग अश्विन के साथ ये प्रोजेक्ट के के पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया है। वही अभिनेत्री ने रविवार को शूटिंग के आखिरी दिन शानदार खाने की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें पूरी मेज अलग-अलग खाने के स्वादिष्ट व्यजनों से भरी हुई है। इस तस्वीर को निर्देशक नाग अश्विन और को-स्टार प्रभास को टैग कर उन्होंने लिखा, क्या आप जानते हो।

आपको बता दें कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। वही फिल्म में अन्य कास्ट को लेकर भी कोई जानकारी सामने नही आई है।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें अभिनेत्री कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। जबकि रणवीर सिंह मुख्य कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस शाह रुख खान की फिल्म पठान में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में अहम रोल निभा रही हैं। फिल्म उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.