नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Fifa World Cup: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के फैंस के लिए अपनी स्टार पर गर्व महसूस करने का एक और मौका मिला है। दरअसल, दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में ट्रॉफी का अनावरण करेंगी

फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल 18 दिसंबर को

इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप कतर में हो रहा है, जिसका फाइनल 18 दिसंबर 2022 को होने जा रहा है। ऐसे में दीपिका पादुकोण भी इस फिनाले में शामिल होने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका का नाम तय हो गया है। अगर ऐसा होना तय है तो दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी (FIFA World Cup Trophy) की मुंह दिखाई करने का मौका मिलगा।

नोरा फतेही ने भी किया था परफॉर्म

हाल ही में बॉलीवुड की बेली क्वीन यानी नोरा फतेही ने फीफा वर्ल्ड कप में अपनी दमदार परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने ‘लाइट द स्काई’ गाने पर शानदार परफॉर्मेंस थी। एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इतना ही नहीं नोरा ने देश का झंडा भी लहराया था।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी

दीपिका इन दिनों अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में पहली बार साउथ एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगे। इसमे अमिताभ बच्चन में नजर आएंगे। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। ये फिल्म नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही है। खबरों की माने तो साल  2023 में इस मूवी की शूटिंग पूरी होगी। 

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

दीपिका पादुकोण के लिए साल 2023 काफी अहम होने वाला है। आने वाले साल में उनकी एक से बढ़कर एक फिल्म पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म 'पठान' में देखा जाएगा, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की मूवी 'सर्कस' में कैमियो में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका, शाहरुख की 'जवान' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Kirstie Alley Dies: क्रर्स्टी एले का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, चीयर्स जैसे शोज ने दिलाई थी पहचान

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट