नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म बैजू बावरा काफी समय से खबरों में बनी हुई है। पिछले दिनों खबर आई कि ये फिल्म रणबीर कपूर करने वाले हैं फिर कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया। इसके बाद पता चला कि रणवीर सिंह ने सबको पीछे छोड़ते हुए ये प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है पर अब जो न्यूज हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

खबर है कि दीपिका पादुकोण जो कि फिल्म में काम करने वाली थीं उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अगर सबकुछ ठीक रहता तो फैन्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को चौथी बार एक साथ देख पाते पर ऐसा हो न सका। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म करने के लिए दीपिका अपने पति रणवीर सिंह जितनी ही फीस चाहती हैं और संजय लीला भंसाली दीपिका की ये डिमांड मानने के मूड में नहीं हैं।

रिपोर्टे्स की माने तो संजय लीला भंसाली ने ज्यादा फीस की दीपिका की मांग को साफ शब्दों में ठुकरा दिया है। दीपिका को इंडस्ट्री में बाकी लीडिंग एक्टर्स जितना ही फिल्मों में फीस मिल रहा है लेकिन बैजू बावरा में ऐसा नहीं होने वाला है बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस जोड़ी ने गोलियों की रासलीला- रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की अगली फिल्म '83' में नजर आएंगे। फिल्म में पादुकोण ने रणवीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। बता दें कि बॉलीवुड में इनदिनों एक्ट्रेस फिल्मों में एक्टर्स से कम फीस मिलने पर काफी चर्चा हो रही है। पिछले दिनों कृति सेसन ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी थी। 

Edited By: Ruchi Vajpayee