रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। वेलेंटाइन डे में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस डे को लेकर बॉलीवुड में भी काफी क्रेज रहता है। दीपिका पादुकोण की बात करें तो वो इस वेलेंटाइन कुछ खास करने जा रही हैं। दीपिका ने माना कि वह इस वेलेंटाइन डे पर उनकी नयी फिल्म की तैयारी करने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कहा कि वह इस बार उनका वेलेंटाइन काम करके मनाने वाली हैं। इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा कि वह कई विदेशी लोकेशन पर फिल्मों की शूटिंग का आनंद ले चुकी हैं, जिसमें इटली भी शामिल है। इस बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण कहती हैं, 'कोई भी लोकेशन फिल्म में फिट होना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि आप लोकेशन के साथ फिल्मों में कोई जबरजस्ती कर सकते हो। मुझे मेरी फिल्मों के लिए कई शानदार लोकेशन पर फिल्म शूट करने का अवसर प्राप्त हुआ है, जिसमें इटली का नाम भी शामिल है। वेलेंटाइन डे के दिन मैं अपनी नयी फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रही हूं। जी हां उन दिनों में मैं यही काम करने वाली हूं। वैसे मुझे लगता है सभी दिनों को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए क्योकि सभी दिन खास होते हैं।' गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण की अभी हालिया फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका और रणवीर सिंह को साथ देखा गया। इससे पहले भी भंसाली की फिल्मों में ये जोड़ी हिट रही है। पद्मावत में शाहिद कपूर भी थे जिन्होंने महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द गैंगस्टार सपना दीदी के किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन विशाल भरद्वाज कर रहे हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस