Move to Jagran APP

Ananya Pandey के ‘ब्वॉयफ्रेंड’ से दीपिका पादुकोण का अफेयर! शकुन बत्रा की फिल्म में एक्ट्रेस का होगा ये किरदार

Deepika Padukone As Fitness Trainer बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका जल्द ही शाहरुख ख़ान से लेकर ‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास तक के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 05:21 PM (IST)
Ananya Pandey के ‘ब्वॉयफ्रेंड’ से दीपिका पादुकोण का अफेयर! शकुन बत्रा की फिल्म में एक्ट्रेस का होगा ये किरदार
Photo Credit - Deepika Padukone Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की सबसे बिज़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका जल्द ही शाहरुख ख़ान से लेकर ‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास तक के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में नज़र आने वाली हैं जिसका अभी तक टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है, लेकिन कास्ट तय हो चुकी है।

loksabha election banner

फिल्म में दीपिका ‘गली ब्वॉय’ स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नज़र आने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस के रोल को लेकर एक लेटेस्ट जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक इस फिल्म में दीपिका एक फिटनेस ट्रेनर का किरदार निभाएंगी। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एक सूत्रों ने बताया 'ज्यादातर लोगा जानते हैं ये फिल्म एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर पर आधारित है। तो वो ही फिटनेस ट्रेनर का रोल अदा करेंगे। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन और लेखकों ने इस बात से इंकार किया है। लेकिन ये सच है कि दीपिका फिटनेस ट्रेनर का ही किरदार निभा रही हैं।'

क्या होगी कहानी :

खबर के मुताबिक, ‘फिल्म में अनन्या और दीपिका फिल्म में बहनें बनेंगी। दीपिका फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट होंगी और अनन्या पांडे धैर्य कारवा की पार्टनर का रोल निभाएंगी। स्क्रिप्ट के मुताबिक दीपिका अपनी बहन अनन्या के ब्वॉयफ्रेंड धैर्य कारवा के साथ रोमांटिक हो जाएंगी। शकुन की इस फिल्म में एक कॉम्प्लैक्स रिलेशनशिप दिखाया जाएगा। और चीज़ें कॉम्प्लैक्स तब होंगी जब दीपिका, अनन्या के ब्वॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन बना लेंगी। बाद में ये चीज़ें इतनी उलझ जाएंगी फिल्म अंत तक बहुत भावुक हो जाएगी’।

 इस फिल्म के अलावा बात करतें तो दीपिका शाहरु ख़ान के साथ 'पठान', रणवीर सिंह के साथ '83', ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ में नज़र आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.