Move to Jagran APP

इस वजह से खुद ही घर की सफाई करने लगी थीं Deepika Padukone

Deepika Padukone In Chaapaak And 83 दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों में किरदार से बाहर आने के लिए यह काम करना शुरू कर देती थीं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 01:33 PM (IST)
इस वजह से खुद ही घर की सफाई करने लगी थीं Deepika Padukone
इस वजह से खुद ही घर की सफाई करने लगी थीं Deepika Padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर दिखने को तैयार हैं। जल्द ही दीपिका पादुकोण की दो फिल्में रिलीज होने वाली है और ये फिल्म किरदार के आधार पर काफी अलग-अलग हैं। इन फिल्मों का नाम है छपाक और 83।

loksabha election banner

छपाक में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि 83 में वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। दीपिका दोनों फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और उन्हें दो अलग-अलग किरदार के लिए शूट करने में काफी मुश्किलों का सामना करनी पड़ रहा है।

दोनों किरदार काफी अलग और चैलेंजिंग हैं। अपने नए इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्होंने इन दो बड़े किरदारों को जस्टिस करने के लिए किस तरह खुद को तैयार किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने दो महिलाओं के किरदार के लिए तैयारी कर रही हैं। दीपिका ने बताया कि एक कैरेक्टर से दूसरे कैरेक्टर के लिए स्विच करना आसान नहीं होता है। उनका मानना है कि एक आर्टिस्ट के साथ उनका कैरेक्टर लंबे समय तक साथ रहना चाहिए।

View this post on Instagram

#Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

उन्होंने बताया कि जब उन्हें किरदार स्विच करना होता है तो वो घर की सफाई करती थीं। वो एसिड अटैक पीड़िता से कपिल देव की पत्नी रोमी देव के कैरेक्टर में ढलने के लिए घर की सफाई करती थीं। दीपिका ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक कैरेक्टर पूरी तरह से आपके अंदर से नहीं निकलना चाहिए। मैं घर में सफाई और घर की चीजों को मैनेज करने का काम किया करती थी। इससे मुझे लक्ष्मी से रोमी देव के कैरेक्टर में ढलने में मदद मिली। इससे मेरा तनाव कम होता है और मेरे दिमाग को शांति मिलती है।'

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका की एक फिल्म छपाक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का किरदार निभा रहे हैं और यह फिल्म 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म 83 कपिल देव के जीवन पर बन रही है, जिसमें कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.