Move to Jagran APP

चटकदार कपड़ों में नहीं मिलती रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण के घर में एंट्री! ये होता है ड्रेसकोड

Ranveer Singh Look हमेशा अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करने वाले रणवीर सिंह जब दीपिका पादुकोण के परिवार के साथ रहते हैं तो उन्हें ड्रेसकोड फॉलो करना होता है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 03:29 PM (IST)
चटकदार कपड़ों में नहीं मिलती रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण के घर में एंट्री! ये होता है ड्रेसकोड
चटकदार कपड़ों में नहीं मिलती रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण के घर में एंट्री! ये होता है ड्रेसकोड

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने कपड़ों, लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए रणवीर सिंह की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कई इवेंट या हॉलीडे के दौरान उन्हें अजीबोगरीब कपड़ों में देखा गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं एक ऐसी जगह भी है, जहां रणवीर सिंह अपने चटकदार कपड़ों की जगह एक दम सिंपल कपड़े पहनते हैं और ड्रेसकोड फॉलो करते हैं।

loksabha election banner

ये जगह है उनका ससुराल यानी दीपिका पादुकोण का घर। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने एक इवेंट के दौरान बताया कि जब रणवीर उनके (दीपिका पादुकोण) घरवालों के साथ रहते हैं उन्हें पादुकोण फैमिली का ड्रेस कोड फॉलो करना पड़ता है। उन्होंने बताया, 'जब वो मेरे पेरेंट्स से मिलते हैं तो वो वाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनते हैं। वहीं रणवीर जब भी पादुकोण फैमिली में कोई इवेंट अटेंड करते हैं तो उनके लिए खास ड्रेसकोड होता है।

दीपिका ने बताया, 'कोई खास फैमिली इवेंट होता है तो उसके लिए स्पेशली ब्लैक पैंट्स, ब्लू जींस, वाइट क्रिस्प शर्ट्स, राउंड नेक टी-शर्ट्स इनमें से ही कुछ पहनना होता है।' ऐसे में कपड़ों के मामले में मस्त रहने वाले रणवीर सिंह को दीपिका की फैमिली में ड्रेसकोड का ध्यान रखना होता है। इस दौरान दीपिका ने रणवीर सिंह को लेकर काफी बातें की थी।

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने एक शख्स के सवाल पर बताया था कि रणवीर सिंह उनके साथ बैडमिंटन कोर्ट में भीड़ चुके हैं। वहीं कौन जीता के जवाब पर बताया कि अगर मैं मैच का स्कोर बता दूंगी तो रणवीर सिंह परेशान हो जाएंगे और अभी हैदराबाद में हैं तो वो वहां से वापस ही नहीं आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.