Move to Jagran APP

संजय लीला भंसाली ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल, दीपिका पादुकोण ने लिखा स्पेशल पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की रामलीला बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। वहीं अब संजय लीला भंसाली के फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए खास पोस्ट लिखा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 02:33 PM (IST)
संजय लीला भंसाली ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 25 साल, दीपिका पादुकोण ने लिखा स्पेशल पोस्ट
संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता- निर्देशक संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 25 साल हो गए हैं। इन 25 सालों में संजय लीला भंसाली ने कई ऐसी फिल्में बॉलीवुड को दी हैं जिन्हें भल पाना नामुमकिन है। संजय लीला भंसाली की फिल्में और उनकी भव्यता का गुणगान हर कोई करता है। इतना ही नहीं उन्होंने कई सितारों को भी अपनी फिल्मों के जरिए एक नया मुकाम और एक नया अनुभव दिया है। इन्हीं सितारों में से एक हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों ने दीपिका पादुकोण को एक अलग ही मुकाम दिया। वहीं अब संजय लीला भंसाली के फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए खास पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने संजय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है। साथ ही साथ संजय के व्यवहार का भी जमकर गुणगान किया है।

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस नोट को शेयर किया है। जिसमें लिखा है, '9 नवंबर 2007, मेरी पहली फिल्म ओम शांति ओम को संजय लीला भंसाली की सांवरिया के खिलाफ रिलीज किया गया था। और मैं जितनी आभारी थी (और मैं अभी भी हूं ... मैं किसी अन्य महिला अभिनेता के बारे में नहीं सोच सकती, जिसे उसी तरह से लॉन्च किया गया है जैसे मैं थी)। मुझे याद है उस समय मैं सोचती थी कि मैं कभी भी अच्छी नहीं बन पाऊंगी, संजय लीला भंसाली की Muse बनने के लिए।'

आगे दीपिका ने लिखा, 'अब सीधे 2012 की ओर तेजी से बढ़ते हैं, मैं बेहद अस्वस्थ थी और बिस्तर पर लेटी हुई थी, मुझे अपने मैनेजमेंट की तरफ से फोन आया कि संजय लीला भंसाली आपसे मिलना चाहते हैं। मैंने कहा, "क्या?" उन्होंने कहा, "हां! वह एक फिल्म बना रहे हैं और वास्तव में आपसे मिलना चाहते हैं।" मैंने कहा, "मैं उनसे मिलने के लिए और उन्हें देखने के लिए कार्टव्हील करते हुए जाऊंगी लेकिन अभी मैं बिस्तर से नहीं उठ सकती"। अगली बात जो मुझे पता चली, वह थी कि वो मुझे देखने के लिए आ रहे हैं और रास्ते में हैं।'

दीपिका ने आगे संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में लिखा, 'उसके बाद के वर्षों में जो कुछ हुआ वह एक 'प्रतिष्ठित साझेदारी' से कम नहीं थी, यह मेरा मानना ​​​​है। और साथ में, हमने 'आइकॉनिक किरदार' बनाए हैं। ऐसे किरदार जो लोगों के दिल-दिमाग में हमेशा के लिए बस गए हैं। हालांकि, जो मुझे अधिक प्रिय है, वह प्रभाव है जो हमारी साझेदारी का मुझ पर व्यक्तिगत रूप से पड़ा है। मैं बिना किसी संदेह के यह कह सकती हूं कि अगर मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करती तो आज जो मैं हूं उसकी आधी भी नहीं हो पाती।'

अंत में दीपिका लिखती हैं, 'जैसा कि वह अब अपनी सबसे अविश्वसनीय यात्रा के अगले चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं, तो मैं उनके साथ कई और यादगार और प्रतिष्ठित पात्रों को बनाने के लिए तत्पर हूं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य, मन की शांति और खुशी की कामना करती हूं। हमेशा के लिए।' बता दें कि इन दिनों दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली फिल्म 'बैजू बावरा' को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को संजय ने इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हालांकि इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.