Move to Jagran APP

'छपाक' की मालती बनने के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं इतने जतन, ये किरदार नहीं आसान

अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठती हैं सच यह किरदार नहीं है आसान!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 04:34 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 04:34 PM (IST)
'छपाक' की मालती बनने के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं इतने जतन, ये किरदार नहीं आसान
'छपाक' की मालती बनने के लिए दीपिका पादुकोण कर रही हैं इतने जतन, ये किरदार नहीं आसान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है। फ़िल्म से दीपिका पादुकोण के लुक को काफ़ी सराहा जा रहा है लेकिन इसके पीछे दीपिका बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। 

loksabha election banner

बता दें कि 'छपाक' में दीपिका के लिए यह सबसे मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं। यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए इससे भी अधिक समय लग जाता है। एक एसिड पीड़ित के किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें:  तस्वीरें: मलाइका अर्जुन एक साथ हॉस्पिटल में, आख़िर माजरा क्या है

हाल ही में, इस फ़िल्म से दीपिका का पहला लुक जारी किया गया था जिसने अविश्वसनीय समानता के कारण दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठती हैं। एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी निर्विवाद रूप से क्वीन हैं। दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपना ध्यान हटाने के लिए 'द मार्वलस मिसेस मैसेल' देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Repost @anuragchauhanofficial (@get_repost) ・・・ Reel & Real @thelaxmiagarwal Actress Deepika Padukone is playing the role of Laxmi in her next film #chhapaak directed by Meghna Gulzar. A big round of applause to the prosthetics team for such an amazing work done ! . . . #deepikapadukone #chhapaak #movie #bollywood #acid #violence #attack #acidattack #survivor #actress #film #hindi #cinema #amazing #prosthetics #makeup #makeupartist #respect #courage #hardwork #beautifulgirls #beautiful #empowered #womensupportwomen Thank u so much @anuragchauhanofficial 🙏😍

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

पद्मावत में रानी पद्मावती के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। 'छपाक' में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी दिखाई देंगे। यह फ़िल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.