Move to Jagran APP

क्या पीवी सिंधु की बायोपिक में नजर आने वाली हैं दीपिका? पहले डिनर और अब साथ में बैडमिंटन खेलती आईं नजर

लगता है कि दीपिका जल्द ही एक और फिल्म का अनाउंसमेंट करने वाली हैं। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से दीपिका को बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ देखा जा रहा है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका पीवी सिंधु की बायोपिक की तैयारी में जुटी हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 07:40 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:52 AM (IST)
क्या पीवी सिंधु की बायोपिक में नजर आने वाली हैं दीपिका? पहले डिनर और अब साथ में बैडमिंटन खेलती आईं नजर
रणवीर सिंह, पीवी सिंधु, दीपिका पादुकोण, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका ने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब लगता है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही एक और फिल्म का अनाउंसमेंट करने वाली हैं। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण को बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ देखा जा रहा है, उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका पीवी सिंधु की बायोपिक की तैयारी में जुटी हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिसे देख ये कयासों का बाजार और भी गर्म हो गया है। हालांकि दीपिका या पीवी सिंधु किसी की भी तरफ से इसे लेकर कोई बात नहीं की गई है। लेकिन दोनों को साथ में बैडमिंटर खेलता देख लोगों को लग रहा है कि जल्द ही पीवी सिंधु के ऊपर बायोपिक बनेगी जिसमें दीपिका ही उनका किरदार निभाएंगी।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पीवी सिंधु के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इस पोस्ट में दीपिका और पीवी सिंधु बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी का एक नियमित दिन। पीवी सिंधु के साथ कैलोरीज बर्न कर रही हूं।' दीपिका के इस पोस्ट के बाद से ही बायोपिक को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कई लोग कमेंट करते हुए इन तस्वीरों पर दीपिका की बायोपिक को लेकर बातें कर रहे हैं। बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पीवी सिंधु के साथ डिनर पर जाते हुए स्पॉट किया गया था। इन तीनों की तस्वीरें और वीडियो उस समय भी तेजी से वायरल हुए थे। ऐसे में पीवी सिंधु की बायोपिक पर चर्चा अब और भी तेज हो गई हैं। बस फैंस को अब इसके ऐलान का इंतजार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.