Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ शेयर किया ये वीडियो और लिखा-'प्लीज वापस आ जाओ'

Deepika Padukone Video With Irrfan Khan दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उसका भावुक कर देने वाला कैप्शन दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 11:27 AM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 11:51 AM (IST)
दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ शेयर किया ये वीडियो और लिखा-'प्लीज वापस आ जाओ'
दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ शेयर किया ये वीडियो और लिखा-'प्लीज वापस आ जाओ'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वो यादों में हमेशा जीवित रहेंगे। इरफान के निधन के बाद उनके साथी सेलेब्स और फैंस उनकी यादें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उसका काफी इमोशनल कैप्शन दिया है। इससे पहले दीपिका ने शुक्रवार को फिल्म पीकू के 5 साल होने पर इरफान को याद किया था। दीपिका ने शनिवार सुबह एक और वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन भावुक कर देने वाला है।

loksabha election banner

दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके इरफान और दीपिका लॉन टेनिस खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान निकाले गए आराम के कुछ वक्त का है, जब दीपिका और इरफान टेनिस खेल रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है- 'वापस आ जाओ इरफान खान।' दीपिका के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो शेयर होने के दो घंटे में ही 21 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए थे।

 

View this post on Instagram

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं, फैंस भी कमेंट बॉक्स में लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने पीकू के पांच साल होने पर एक इरफान के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर की थी और इरफान को याद किया था। उन्होंने फोटो के कैप्शन में एक कविता लिखी थी-

 

View this post on Instagram

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

लम्हे गुज़र गये

चेहरे बदल गये

हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया

पल में हसा के फिर

रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है

थोड़ी सी छावो है

चुभती है आँखो में धूप

ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे

सब फ़ासले ये कम हुए

ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो

यादो को दिल में बसाने तो दो

इरफान ख़ान को याद कर भावुक हईं दीपिका, लिखा- 'लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये'

लम्हे गुज़र गये

चेहरे बदल गये

हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो

थोड़ी सी ज़िंदगी

लाखो स्वालो में ढूंधू क्या

थक गयी ये ज़मीन है

जो मिल गया ये आस्मा

तो आस्मा से मांगू क्या

ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो

यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku

वहीं, फिल्म के पांच साल होने पर अमिताभ बच्चन ने भी इरफान खान को याद किया था और इरफान के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.