Move to Jagran APP

पति Ranveer और बहन Anisha के बीच में फंसीं Deepika Padukone, जमकर वायरल हो रही ये फोटो

Deepika Padukone Share Ranveer singh and Anisha Photo दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन अनीषा और पति रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 11:19 AM (IST)
पति Ranveer और बहन Anisha के बीच में फंसीं Deepika Padukone, जमकर वायरल हो रही ये फोटो
पति Ranveer और बहन Anisha के बीच में फंसीं Deepika Padukone, जमकर वायरल हो रही ये फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के ‘गली बॉय’ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से कितना प्यार करते हैं ये बात सभी जानते हैं। दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक हैं। शायद ही ऐसा कोई जगह या मौका होता हो जब रणवीर, दीपिका के लिए अपना प्यार ना जाहिर करते हों। लेकिन दीपिका के अलावा कोई और भी जिससे रणवीर को काफी लगाव है और दीपिका उन दोनों के बीच में फंस गई हैं।

loksabha election banner

ऐसा हम नहीं कह रहे खुद दीपिक का कहना है। दरअसल, दीपिका ने रणवीर के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में रणवीर शर्टलेस नजर आ रहे हैं जबकि दीपिका ने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है। लेकिन दोनों के साथ एक और लड़की भी नजर आ रही है। फोटो में जो तीसरी लड़की नजर आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि रणवीर की साली यानी दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण है।

फोटो के शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है ''कडल और स्नगल और बीच में पिसती मैं'। फोटो में आप देखेंगे की रणवीर ने अनीषा और दीपिका को गले लगा रखा है और दोनों बहनें खिलखिलाकर हंस रही हैं। जीजा, साली और बीवी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तीनों की बॉन्डिंग इस फोटो में काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रही जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है।

 

View this post on Instagram

cuddles & snuggles! smashed in the middle!❤️ @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फैंस ने बोला बेस्ट कपल

फैंस को तीनों की अडॉरेबल बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है। कोई इस फोटो को क्यूट बता रहा है तो कोई रणवीर और दीपिका को बेस्ट कपल का खिताब दे रहा है। फैंस के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी फोटो की तारीफ की है। दीपिका और रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ की शूटिंग में बिजी हैं और दीपिका ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.