Move to Jagran APP

Deepika Padukone के बैग में हमेशा होती है हैंगओवर उतारने के लिए ये खास दवा, क्या आप भी जानना चाहते हैं उसका नाम?

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कान्स में अपने जलवे बिखेर रही हैं। दीपिका कान्स 2022 में जूरी मेंबर में शामिल हैं। अबतक कान्स से दीपिका के कई लुक्स सामने आ चुके हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी रहा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 09:57 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 09:57 AM (IST)
Deepika Padukone के बैग में हमेशा होती है हैंगओवर उतारने के लिए ये खास दवा, क्या आप भी जानना चाहते हैं उसका नाम?
Photo Credit : Deepika Padukone Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण आज उस मुकाम पर हैं जहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। दीपिका ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों के साथ कई अलग-अलग तरह के रोल को पर्दे पर जिया है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं दीपिका फैंस के बीच अपनी अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं। इसी बीच दीपिका ने अपनी एक ऐसी आदत का खुलासा किया है। दीपिका ने बताया है कि वह अपने बैग में क्या-क्या सामान रखती हैं। तो आइए जानते हैं ...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में Vogue इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जो आप काफी दिलचस्प रहा था। Vogue इंडिया के 'What's in my bag' सेशन में दीपिका ने दिखाया कि वह अपने बैग में आखिर कौन-कौन सी जरूरी चीजें रखती हैं। दीपिका ने जैसे ही अपना बैग ओपन किया उसमें एक खास दवा निकली। ये दवा हैंगओवर उतारने वाली थी। दीपिका ने बताया कि वो अपने बैग में हैंगओवर उतारने की दवाई रखती हैं और उस दवाई का नाम Alka Seltzer है। हैंगओवर रिलीफ की ये टेबलेट्स हैंगओवर के लक्षणों को कम करती हैं, जैसे सिर दर्द, बदन दर्द, थकान।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वहीं दीपिका के बैग में हैंगओवर रिलीफ दवा के आलवा माउथ फ्रेशनर, पेंसिल-डायरी जैसे चीजें भी रहती हैं। उन्होंने बताया कि ये सारी चीजें उनके डेली रुटीन के लिए बहुत जरूरी हे। इसके अलावा दीपिका हमेशा अपने बैग में सेफ्टी पिन्स और बैंडेज भी कैरी करती हैं। वहीं अगर आप भी दीपिका के फैन हैं तो आप भी उनकी इस बैग हैबिट को जरूर फॉलो करना चाहेंगे।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कान्स में अपने जलवे बिखेर रही हैं। दीपिका कान्स 2022 में जूरी मेंबर में शामिल हैं। अबतक कान्स से दीपिका के कई लुक्स सामने आ चुके हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी रहा। कभी सीक्वेन साड़ी तो कभी रेड गाउन, दीपिका ने अपने हर लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है। फैंस उनके हर लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.