नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जब से शादी की है तब से ही फैन्स को गुड न्यूज का इंतजार है। शनिवार को एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिससे फैन्स के बीच खुशी की लहर छा गई। हुआ ये कि सोशस मीडिया पर रणवीर-दीपिका के साथ में हिंदुजा अस्पताल से बाहर निकलते हुए फोटो वायरल हुई। बस फिर क्या था बधाई देने वालों का तांता लग गया।

गुड न्यूज के लिए बेकरार फैंस

दरअसल, दीपिका शनिवार को अपने पति रणवीर के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचीं। ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की, इस तस्वीर को देखते ही फैंस की खुशी बढ़ गईं। लोगों ने दीपिका की प्रैग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। और इस कपल को बधाई भी देने लगे।

मास्क में नजर आए दोनों 

इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों के चेहरे मास्क से ढके हुए हैं। और दोनों ही ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर आते ही फैन्स जानने के लिए बेचैन हो गए कि आखिर दोनों हॉस्पिटल गए क्यों थे?

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैन्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

ये फोटो शेयर होते ही एक फैन ने कमेंट किया, 'लगता है दीपिका प्रेग्नेंट हैं'। तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा 'बेटा सब ठीक ही है, नया सिंह आने वाला है तैयारियां करो'। बता दें कि ये सब सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन हैं दीपिका फिलहाल शूट की तैयारी कर रही हैं।   

पहले भी उड़ चुकी है प्रैग्नेंसी की अफवाह

बता दें कि पिछले दिनों भी दीपिका ने कच्ची कैरी की तस्वीर शेयर की थी जिसे देखने के बाद फैन्स ने कहा कि कहीं दीपिका प्रैग्नेंट तो नहीं! हालांकि बाद में इसपर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया। दीपिका-रणवीर की शादी के बाद से ही लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee