Move to Jagran APP

रणवीर की सासू मां का इस बात पर है खास ध्यान, बेंगलुरु में रिसेप्शन आज

दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को हुई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 01:35 PM (IST)
रणवीर की सासू मां का इस बात पर है खास ध्यान, बेंगलुरु में रिसेप्शन आज
रणवीर की सासू मां का इस बात पर है खास ध्यान, बेंगलुरु में रिसेप्शन आज

मुंबईl आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। बात हो रही रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन की। मुंबई से पहले रिसेप्शन का आयोजन आज मतलब 21 नवंबर को बेंगलुरु में हो रहा है, जिसके लिए दूल्हा दुल्हन एक दिन पहले ही बेंगलुरु पहुंच गए थे। खास बात यह है कि, इस मौके पर दीपिका की मां उज्जवला पादुकोण ने तैयारियों पर पूरा ध्यान केंद्रित रखा है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह का आज बेंगलुरु में पहला रिसेप्शन हैl जिसमें दीपिका पादुकोण उनके परिवार के करीबी और उनके दोस्तों को बुलाने वाली हैंl खास बात यह है कि यह रिसेप्शन बेंगलुरु के लीला पैलेस होटल में किया जाएगा और दीपिका पादुकोण की मां व रणवीर की सासु मां उज्ज्वला पादुकोण व्यक्तिगत तौर पर सभी सुविधाओं का ध्यान रख रही हैl इनमें विशेषकर खाने की बात है, जो कि बताया जा रहा है कि ज्यादातर दक्षिण भारतीय होगाl इसमें कई व्यंजन स्वादिष्ट और विशेष प्रकार के होंगेl इस गेस्ट लिस्ट में दीपिका के परिवार के लोग और दीपिका के पिता विशेषकर बैडमिंटन स्टार रहे प्रकाश पादुकोण के दोस्त और उनके परिवार वालों के आने की अपेक्षा हैl

अगर ड्रेसअप की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों फैशन डिजायनर सब्यसाची की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आएंगे क्योंकि दोनों ने पहले दिन से ही सब्यसाची के डिजाइन की गई ड्रेसेस पहनी थी। गौरतलब है कि बीती शाम बुधवार को उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईl जिनमें उनकी कोंकणी और आनंद कारज अंदाज में की गई शादी और मेहंदी की तस्वीरें शामिल हैं, जोकि सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड होती रहीl इन सभी तस्वीरों को खुद दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

बेंगलुरु के बाद अगला रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होगा, जोकि बॉलीवुड के लोगों के लिए और करीबी लोगों के लिए रखा जाएगाl आपको बता दें कि, दीपिका और रणवीर की शादी की पहली तस्वीर के लिए उनके फैंस को काफी इंतजार करना पड़ा था। पहली तस्वीर 15 नवंबर को रात 8 बजे साझा की गई थी। लेकिन धीरे-धीरे कुछ और तस्वीरें सामने आई। अब बुधवार को दोनों ने शादी की ज्यादातर तस्वीरों को उनके फैंस के लिए साझा किया था।  

यह भी पढ़ें: जानिए किसने दीपिका पादुकोण को कोंकणी शादी के लिए की थी साड़ी गिफ्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जानिए सांप स्पेशल एपिसोड में क्या-क्या हुआ और कौन है आस्तीन का सांप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.