Move to Jagran APP

Chhapaak Screening: दीपिका-रणवीर की KISS ने लूट ली महफिल, आपने देखा दोनों का ये क्यूट वीडियो?

Deepika Ranveer Kiss दीपिका पादुकोण और रणवीर सिहं बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौक नहीं छोड़ते।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 01:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 01:55 PM (IST)
Chhapaak Screening: दीपिका-रणवीर की KISS ने लूट ली महफिल, आपने देखा दोनों का ये क्यूट वीडियो?
Chhapaak Screening: दीपिका-रणवीर की KISS ने लूट ली महफिल, आपने देखा दोनों का ये क्यूट वीडियो?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिहं बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल में से एक हैं। दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौक नहीं छोड़ते। फिर चाहें वो सोशल मीडिया पर हो या किसी ईवेंट में। हाल ही में दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका और रणवीर एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो काफी स्वीट है। 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को यानी कल रिलीज हो रही है। इससे पहले बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। दीपिका, रणवीर और विक्रांत की फैमिली सहित रेखा तक कई बड़े सितारे 'छपाक' की स्क्रीनिंग में नजर आए। लेकिन जहां दीपिका और रणवीर मौजूद हों वहां महफिल उनके नाम हो जाती है, और स्क्रीनिंग में भी कुछ ऐसा हुआ, जिसने फैंस का दिल एक बार फिर चुरा लिया।

स्क्रीनिंग में दीपिका ने ब्लू कलर की शिमर साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं रणवीर ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना था जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें दीपिका और रणवीर एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले दीपिका रणवीर को गाल पर किस करती हैं तो रणवीर शरमा जाते हैं। इसके बाद रणवीर, दीपिका को किस करते हैं। कुल मिलाकर दोनों का ये प्यार भरा वीडियो काफी स्वीट लग रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका एक एसिड सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं।देखें वीडियो। 

 

View this post on Instagram

#ranveersingh with wife #deepikapadukone #chhapaak premier #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.