Move to Jagran APP

शादी के बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे Ranveer Singh और Deepika, इस फिल्म को लेकर चर्चा

Deepika Padukone Ranveer Singh In Don 3 शाहरुख के मना करने के बाद डॉन 3 के लिए रणवीर के नाम की चर्च जोरों पर है। वहीं दीपिका भी खबर है इस फिल्म में दीपिका को साइन किया जा सकता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 01:00 PM (IST)
शादी के बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे Ranveer Singh और Deepika, इस फिल्म को लेकर चर्चा
शादी के बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आएंगे Ranveer Singh और Deepika, इस फिल्म को लेकर चर्चा

नई दिल्ली, जेएनएन। फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ आने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के चर्चा में आने के कई कारण हैं। पहला, खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख खान ने काम करने से मना कर दिया है। हालांकि उन्होंने कुछ पर्सनल वजहों के चलते इनकार किया है। दूसरा, शाहरुख के मना करने के बाद ये चर्चा जोरों पर है कि फिल्म में रणवीर सिंह ‘डॉन’ बनेंगे। यानी रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि रणवीर का नाम अभी तक फाइनल हुआ है या नहीं इस बात की कोई आधिकरिक पुष्टि नहीं हुई है।

loksabha election banner

तीसरी वजह है फिल्म की हीरोइन! एक अग्रेंजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में हीरोइन के लिए दो नामों की चर्चा की जा रही है। कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म मेकर्स दोनों हीरोइनों के नाम पर विचार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन, अगर ‘डॉन 3’ के लिए दीपिका का नाम फाइनल किया गया तो शादी का बाद रणवीर और दीपिका पहली बार साथ काम करेंगे। वैसे तो शादी के पहले से ही दीपिका और रणवीर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन, शादी के बाद दोनों की कैमिस्ट्री को पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

बात दें कि आखिरी बार दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में साथ नजर आए थे। 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म के रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ था। लेकिन फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। वहीं डॉन के बारे में बात करें तो 1978 में रिलीज हुई डॉन में अमिताभ बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था। डॉन 2 में शाहरुख खान डॉन बने थे। अब डॉन 3 में कौन किसे रिप्लेस करेगा ये तो वक्त बताएगा। फिल्हाल रणवीर सिंह अपनी फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं और दीपिका 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.