Move to Jagran APP

Exclusive: रणवीर सिंह के स्पेशल टैलेंट को पहचानती हैं दीपिका, कही ये स्पेशल बात

दीपिका को अब भी ऐसा लगता है कि आगे जाकर अभी रणवीर को और मेहनत करनी है और खुद पर अधिक काम करना है।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 07:10 PM (IST)
Exclusive: रणवीर सिंह के स्पेशल टैलेंट को पहचानती हैं दीपिका, कही ये स्पेशल बात
Exclusive: रणवीर सिंह के स्पेशल टैलेंट को पहचानती हैं दीपिका, कही ये स्पेशल बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण इन दिनों पद्मावत में अपनी सफलता से खुश हैं और वह अपनी कामयाबी के साथ-साथ फिल्म के बाकी कलाकारों की तारीफ करने से नहीं थक रही हैं। उनका मानना है कि उनकी फिल्म बिना शाहिद और रणवीर सिंह की अदाकारी के बगैर पूरी नहीं होती।

loksabha election banner

ऐसे में दीपिका ने रणवीर सिंह की जम कर तारीफ तो की है। लेकिन, साथ ही एक हितैशी की तरह उन्हें राय दी है कि अभी उन्हें बहुत आगे जाना है और वह यही पर रुकने की कोशिश न करें। सच है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। राम लीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी तीनों ही फिल्में बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्मों में से है। ऐसे में रणवीर सिंह को लेकर दीपिका ने कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका लंबे समय तक नहीं मनाती रहेंगी 'पद्मावत' का जश्न, वजह है खास

दीपिका कहती हैं कि रणवीर बेहतरीन अभिनेता हैं। वह कहती हैं कि मैं खुश हूं कि उन्होंने अच्छा काम किया। क्योंकि उनका इस फिल्म में एक फीमेल प्रोटेगेनिस्ट का रोल था और वह एंटागोनिस्ट का रोल कर रहे थे। बहुत लोगों ने उस वक़्त उन्हें निराश किया, उन्हें डाइवर्ट किया कि वह यह फिल्म ना करें। उस वक़्त हमलोगों के बीच बात होती थी तो मैं उन्हें कहती थी कि उन्हें ये रोल जरूर करनी चाहिए। यही नहीं उन्होंने शाहिद की भी जम कर तारीफ की। वह कहती हैं कि उन्हें पता था कि उन्हें इस फिल्म से क्या मिलने वाला है। दो किरदारों के बीच उनके किरदार को क्या मिलेगा? लेकिन, उन्होंने पूरे दिल से अपने किरदार को निभाया। दोनों को यह कहा गया कि मत करो यह फिल्म तो पद्मावती की है लेकिन, यह फिल्म उन दोनों के बगैर पूरी हो ही नहीं सकती थी।

यह भी पढ़ें: तस्वीरों में देखिये रणवीर सिंह कैसे बने पद्मावत के खूंखार अलाउद्दीन खिलज़ी

दीपिका कहती हैं कि कम लोगों में सुपरस्टार क्वालिटी होती है। दीपिका को अब भी ऐसा लगता है कि आगे जाकर अभी रणवीर को और मेहनत करनी है और खुद पर अधिक काम करना है। इसमें कोई शक नहीं है कि वह रेयर टैलेंट हैं लेकिन, मैं खुद को या उनको किसी सुपरस्टार की लिस्ट में नहीं रखती हूं, यह सब तो हमने क्रियेट किया है शब्द। वह एक स्पेशल टैलेंट हैं, इसमें कोई शक नहीं है और कई सालों के बाद हिंदी सिनेमा में कोई ऐसा टैलेंट है। लेकिन, फिर भी मैं चाहती हूं कि वह अभी और मेहनत करें और वह करेंगे यह मैं जानती हू।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.