अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत रिलीज़ हो चुकी है। और दर्शकों के साथ साथ हर क्रिटिक की तरफ से दीपिका को प्रशंसा मिल रही है। लेकिन उनके लिए एक स्पेशल मोमेंट अब जाकर आया है और वह इस बात को लेकर बेहद खुश भी हैं।

वजह यह है कि किसी स्पेशल से उन्हें अपनी फिल्म पद्मावत के लिए तारीफ के साथ फूलों का गुलदस्ता भी मिला है और वह कोई और नहीं रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर हैं, जिन्होंने फिल्म देख ली है और दीपिका को एक छोटा नोट भी लिख कर भेजा है कि हमें आप पर गर्व है। जाहिर है कि इस बात से दीपिका फूली नहीं समा रही हैं और उन्होंने अपने सारे सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात है कि आप दोनों ने मेरी फिल्म देखी और आपको काम पसंद आया। बता दें कि रणबीर कपूर के साथ दीपिका लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही हैं। बाद में रणबीर के साथ ब्रेकअप होने के बावजूद अगर कपूर परिवार को दीपिका का काम पसंद आता है तो वह इस बात को जाहिर करने में पीछे नहीं रहते हैं।

 

it was so lovely seeing both of you yesterday...Thank You for all the love & appreciation!🙏 @neetu54 #RishiKapoor

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

साथ ही यह भी बताते चलें कि रणबीर कपूर ने आलिया के साथ फिल्म पद्मावत देख ली है और उन्होंने पर्सनली दीपिका से बातचीत कर उनकी तारीफ की है। वहीं ऋषि कपूर ने करणी सेना और रणवीर सिंह को लेकर ट्विटर पर एक जोक्स शेयर किया था, जो कि उन्होंने काफी ट्रोल होने के बाद हटा दिया था। ऋषि के बाद जाहिर है कि दीपिका और रणवीर और शाहिद कपूर को अमिताभ बच्चन के चर्चित हैंड रिटन लेटर का इंतजार है। देखना यह है कि अमिताभ इस बार इस फिल्म के लिए किन किन कलाकारों को यह लेटर भेजते हैं।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस