Move to Jagran APP

Deepika Padukone या Kareena Kapoor कौन होगीं 'रामायण' की सीता, मेकर्स हुए कंफ्यूज

भव्य महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म में सीता माता के किरदार के लिए किसे चुने इसे लेकर डयरेक्टर नितेश तिवारी असमंजस में हैं। खबर है कि नितेश के सामने दो ऑप्शन हैं एक करीना कपूर खान दूसरी दीपिका पादुकोण।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 12:04 PM (IST)
Deepika Padukone या Kareena Kapoor कौन होगीं 'रामायण' की सीता, मेकर्स हुए कंफ्यूज
image source: deepika padukone kareena kapoor instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भव्य महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म में सीता माता के किरदार के लिए किसे चुने इसे लेकर डयरेक्टर नितेश तिवारी असमंजस में हैं। खबर है कि नितेश के सामने दो ऑप्शन हैं एक करीना कपूर खान दूसरी दीपिका पादुकोण। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और महेश बाबू के नाम की चर्चा पहले से ही है। इससे पहले भी फिल्म अपने विशाल बजट को लेकर न्यूज में थी।

loksabha election banner

दीपिका और करीना के नाम पर है चर्चा

पहले फिल्मी गलियारों में खबर थी कि सीता का रोल दीपिका कर रही हैं. PeepingMoon.com की खबर के अनुसार इसमें करीना का नाम भी शामिल हो गया है। दीपिका और करीना दोनों ही इससे पहले पीरियड फिल्में कर चुकीं हैं। करीना ने जहां शाहरूख खान के साथ अशोका की थी तो वहीं दीपिका, रणवीर सिंह के साथ बाजीराव मस्तानी में नजर आ चुकीं हैं।

बड़े बजट की है फिल्म

रामायण का निर्माण मधु मंटेना करेंगे और यह 3D फिल्म होगीl इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा हैl इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे जो कि 'दंगल' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैंl यह भी कहा जा रहा है कि मधु मंटेना इस भव्य महाकाव्य से जुड़े हर दृश्य को भव्यता से दर्शाने का प्रयास करेंगेl

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह फिल्म तीन भागों में बनाई जा सकती है l इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'यह बहुत ही गंभीर समय हैl रामायण से जुड़े हर प्रकरण को बहुत ही जबरदस्त तरीके से प्रदर्शित करना होगाl मधु मंटेना ने कई रिसर्चर्स को इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए लगाया है, ताकि इस भव्य महाकाव्य को और भव्यता से दिखाने के बारे में काम कर सकेl

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हालांकि अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन जिस प्रकार चीजें बढ़ रही हैंl सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैंl' फिल्म में पहले से ही ऋतिक रोशन और महेश बाबू जैसे बड़े एक्टर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.