Move to Jagran APP

Deepika Padukone का ड्रग्स केस में नाम आने की खबर पर कंगना रनोट ने तंज कंसते हुए कहा-माल है क्या

Deepika Padukone Name in Drug Case दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स केस में आने की खबरे के बाद कंगना रनोट ने एक्ट्रेस को लेकर तंज कंसा है। कंगना ने Repeat After Me वाले पोस्ट पर दीपिका पर कमेंट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:22 PM (IST)
Deepika Padukone का ड्रग्स केस में नाम आने की खबर पर कंगना रनोट ने तंज कंसते हुए कहा-माल है क्या
कंगना रनोट और दीपिका पादुकोण फोटो, साभार- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इन दिनों कई बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर ले रखा है, जिसमें अब दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि ड्रग केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी है और उन्हें एनसीबी की पूछताछ में शामिल किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक दीपिका और जांच एजेंसी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। इसी बीच, कंगना रनोट ने दीपिका पर तंज कंसने का मौका नहीं छोड़ा और ट्विटर के जरिेए उन्हें निशाने पर लिया है।

loksabha election banner

कंगना ने दीपिका पादुकोण के उस पोस्ट पर तंज कंसते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी थी। दरअसल, कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने Repeat After Me नाम का एक पोस्ट किया था और अब कंगना ने इस पर कटाक्ष किया है। साथ ड्रग केस में दीपिका का नाम आने के बाद कंगना रनोट ने लिखा- 'रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। कथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजर से पूछते हैं, माल है क्या?'

 

कंगना ने इस कमेंट पर कोई लोगों ने उनकी आलोचना की है, जिस पर कंगना ने जवाब भी दिया है। कंगना के ट्वीट पर शेहला राशिद ने लिखा- 'हैलो, डॉक्टर रनोट। डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग या एक समृद्ध बच्चे के सिंड्रोम का परिणाम नहीं है। इन काल्पनिक संबंधों को चित्रित करके, आप उन लोगों को कलंकित कर रहे हैं, जो डिप्रेशन से पीड़ित हैं और उन्हें मदद मांगने से हतोत्साहित कर रहे हैं।'

इस पर कंगना ने जवाब दिया है-'मैंने विशेष रुप से दीपिका की मानसिक बीमारी के मामले के बारे में बात की थी, जब आपको मानसिक बीमारी होती है तब आप अपने मस्तिष्क के साथ खिलवाड़ नहीं करते और न ही नशीली दवाओं का सेवन करते हैं, जैसा कि उसने किया। मैंने उदाहरण देकर खास केस का जिक्र किया था और विशेष तौर पर नाम का उल्लेख किया था, लेकिन मुझे पता है आप इसे नहीं समझने का नाटक करेंगे’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.