Move to Jagran APP

Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा का एनसीबी से संपर्क नहीं, समन का भी नहीं दिया जवाब

Karishma Prakash Summonबताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी का कोई संपर्क नहीं है। एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि समन जारी करने के बाद अनट्रेसेबल है यानी उनका पता नहीं है कि वो कहां हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 10:49 AM (IST)
Deepika Padukone की मैनेजर करिश्मा का एनसीबी से संपर्क नहीं, समन का भी नहीं दिया जवाब
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़े ड्रग्स केस में जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में जांच कर रही हैं और अब बताया जा रहा है कि मैनेजर करिश्मा से कोई संपर्क नहीं है। एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद अनट्रेसेबल है यानी उनका पता नहीं है कि वो कहां हैं।

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, एनसीबी सोर्स का कहना है, 'करिश्मा प्रकाश एनसीबी के सामने पेश होने या समन का जवाब देने में नाकाम हैं। अब एजेंसी ने क्वान टैलेंट एजेंसी के मालिकों, साथी कर्मचारी और उनकी मां को समन सौंप दिया है। यह बात सच है कि पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद से प्रकाश अनट्रेसेबल है। अधिकारियों का कहना है कि उन्हें 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

वहीं, पिछले महीने उनके घर से 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑइल की बोतल मिलने के बाद एनसीबी ने फिर से समन जारी किया है। इससे पहले दीपिका और करिश्मा प्रकाश एक बार पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुए थे। दीपिका के अलावा, एनसीबी ने सुशांत की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेता श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी ड्रग्स रिलेटेड केस में पूछताछ की है। एनसीबी ने इन तीनों के फोन भी जब्त कर लिए थे और उन्हें फोरेंसिक विभाग में भेजा था।

बता दें कि एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर ड्रग्स से रिलेटेड केस दर्ज किया था। दरअसल, कथित तौर पर कुछ चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत होने का दावा किया गया था। इसके बाद से ड्रग्स को लेकर भी सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी है और एजेंसी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया था। अब एक्ट्रेस को कुछ दिन बाद जमानत मिल गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.