मुंबई। दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 33वां जन्म दिन मनाया। रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद यह उनका पहला जन्म दिन है। ख़ास तो होगा ही। इसीलिए इसे और ख़ास बनाने के लिए दीपिका ने अपने फ़ैंस को एक तोहफ़ा दिया है। अपने बर्थडे पर दीपिका ने वेबसाइट लांच की है।

दीपिका ने इसका इशारा अपनी इंस्टा स्टोरी में कर दिया था। तब क़यास लगाये जा रहे थे कि शायद दीपिका अपनी नई फ़िल्म का एलान करने वाली हैं। बहरहाल, दीपिका ने अपनी बेवसाइट का लिंक ट्वीट किया है। इस वेबसाइट में दीपिका के बारे में कंप्लीट जानकारी दी गयी है। उन्होंने कौन-कौन सी फ़िल्मों में काम किया है, कौन-कौन से अवॉर्ड्स उन्हें मिले हैं, किन ब्रांड्स के साथ उनका एसोसिशन है, उनकी तस्वीरों की गैलरी और उनकी फाउंडेशन लिव लव लाफ़ का ब्यौरा। 

रणवीर सिंह ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वा लॉग इन करना चाहते हैं। वहीं कटरीना कैफ़ ने दीपिका को जन्म दिन की बधाई दी है।

दीपिका को इंडस्ट्री में 12 साल हो गये हैं। हिंदी सिनेमा में उन्होंने ओम शांति ओम से शाह रुख़ ख़ान के साथ डेब्यू किया था। दीपिका ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फ़िल्में 100, 200 और 300 करोड़ क्लबों में शामिल हुई हैं। 2018 के जनवरी में आयी पद्मावत में उन्होंने लीड रोल निभाया था, जिसने 300.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर सहयोगी किरदारों में शामिल थे। फ़िल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। दीपिका इसके बाद मेघना गुलज़ार के साथ फ़िल्म में दिखेंगी, जो एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ़ पर आधारित है। इस फ़िल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी हैं। दीपिका इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप