नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर कापी सुर्खियों में हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिल्मों और प्रोजेक्ट से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने नाग अश्विन की फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार के दौरान बातचीत में कहा कि वो प्रोजेक्ट के को लेकर बेहद उत्साहित और थोड़ा-सा नर्वस हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म कंपेनियन से बातचीत के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा कि, 'मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी घबराई हुई हूं। क्योंकि ये एक भारी भरकम परियोजना है, जिसमें कई वीएफएक्स इफैक्ट हैं। फिल्म हिंदी के अलावा भी कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी बनेंगी।'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, 'मैंने इससे पहले कभी प्रभास और नाग अश्विन के साथ काम नहीं किया है। हालांकि कैमरा रोल होते ही सब जाना पहचाना सा लगेगा। ये एक वीएफएक्स बैस्ड फिल्म है, मेरे लिए ये दुनिया और किरदार बिल्कुल नया है। मैं फिल्म को लेकर उत्साहित और नर्वस हूं। उत्साहित इस लिए हूं कि ये एक नई यात्रा है, जिसको हम ने शुरू कर दिया है। नर्वस इसलिए हूं क्योंकि मैं सभी से अंजान हूं।'

खत्म किया पहला शेड्यूल

हाल ही में दीपिका ने प्रोजेक्ट के का पहला शेड्यूल को खत्म करने की जानकारी दी थी, उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर बताया था कि उन्होंने नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म के पहले शेड्यूल को सुपरस्टार प्रभास के साथ खत्म कर लिया है।

आपको बता दें कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। वही फिल्म में अन्य कास्ट भी अहम किरदार निभा रहे हैं, जिनको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है।

Edited By: Nitin Yadav