नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट के बाद छपाक को लेकर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया में फ़िल्म को बॉयकॉट करने की मुहिम चलाई जा रही है तो एक नया विवाद तब पैदा हो गया, जब फ़िल्म में दीपिका के किरदार पर एसिड फेंकने वाले किरदार का नाम बदलने का आरोप फ़िल्ममेकर्स पर लगाया गया। हालांकि यह विवाद ज़्यादा देर टिका नहीं, क्योंकि यह ख़बर फ़र्ज़ी साबित हुई। 

बुधवार को सोशल मीडिया में उस वक़्त हंगामा मच गया, जब एक मैग़ज़ीन ने स्टोरी छापी थी कि छपाक में दीपिका के किरदार पर एसिड फेंकने वाले का नाम राजेश रखा गया है, जबकि असल में उसका नाम नईम था। बस फिर क्या था, सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। हालांकि कुछ वक़्त बाद ही इस ख़बर का खंडन आ गया और पता चला कि छपाक में दीपिका के किरदार मालती पर एसिड फेंकने वाले किरदार का नाम बशीर ख़ान यानि बब्बू  है, राजेश नहीं। अब इस कलाकार की तस्वीर भी सामने आ गयी है।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की छपाक में एसिड फेंकने वाले का नाम नदीम या राजेश, जानें सच्चाई

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फ़िल्म में बशीर का रोल विशाल दहिया ने निभाया है। इसके अलावा राजेश नाम के किरदार में अंकित बिष्ट हैं, जबकि विक्रांत मैसी के किरदार का नाम अमोल है, जो जर्नलिस्ट है। छपाक, एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित फ़िल्म है। फ़िल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है। 

छपाक को मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। फ़िल्म कल (शुक्रवार) को रिलीज़ हो रही है। छपाक के साथ दीपिका पादुकोण लगभग दो साल बाद पर्दे पर लौट रही हैं। उनकी आख़िरी फ़िल्म पद्मावत है, जो जनवरी 2018 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को लेकर भी काफ़ी विवाद हुआ था।

कुछ राजपूत संगठनों ने आरोप लगाया था कि पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी और महारानी पद्मावती के बीच प्रेम प्रसंग दिखाया गया है, जिसको लेकर काफ़ी विरोध हुआ था। हालांकि रिलीज़ होने के बाद सामने आया कि फ़िल्म में ऐसा कोई सीन नहीं था। दीपिका और रणवीर सिंह के किरदार पूरी फ़िल्म में एक ही फ्रेम तक में नहीं आये थे। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Alone we are strong.... Together we are Stronger #picoftheday #brotherlove #brotherhood #friends #

A post shared by Vishal Dahiya (@dahiya_vish123) on

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस