मुंबई।'माय च्वाइस' वीडियो से सुर्खियों में आईं दीपिका पादुकोण के दामन से विवादों का पीछा छूट ही नहीं रहा है। अब सुनने में आया है कि दीपिका ने अपने कथित ब्वायफ्रेंड के साथ पूरी रात अस्पताल में रहीं।

अनुष्का-विराट ने रैना को दे दिया धोखा!

यदि सूत्रों की बात पर यकीन किया जाए तो दीपिका पादुकोण ने अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ पूरी रात अस्पताल में बिताई। रणवीर को कंधे में लगी चोट की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग के दौरान रणवीर घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें चिकित्सिय सलाह के लिए कहा गया था। इसी सिलसिले में रणवीर अस्पताल में भर्ती हुए थे।

'दिलवाले' की शूटिंग के चलते गोवा में लगा ट्रैफिक जाम

रविवार को रणवीर की अस्पताल से छुट्टी हो गई। दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर अस्पताल के पिछले दरवाजे से निकलना ही बेहतर समझा।

सूत्र ने बताया, 'दीपिका शनिवार को रात नौ बजे पहुंची थी। इसके बाद जब तक रणवीर को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल गई वे वहां पर ही रुकी रहीं।

सनी लियोन बोलीं- हां, मैं एक पॉर्न स्टार थी...

रणवीर जब अपने माता-पिता के साथ अस्पताल से निकले तो उन्होंने मीडिया के लिए फोटोग्राफ भी पोस्ट किए । चूंकि अस्पताल रहवासी इलाके में था इसलिए दीपिका सावधानीपूर्वक पिछले दरवाजे से निकल गईं।'

रणवीर ने रविवार दोपहर को ट्वीट किया, 'सर्जरी अच्छी रही..अब वापस घर... आप सभी के प्रेम के लिए धन्यवाद।' साल 2013 में रनवीर को डेंगू का इलाज करवाना पड़ा था तब भी दीपिका विशेष अनुमित लेकर उनसे मिलने पहुंची थीं।

इस वजह से डर के सामने जीत गईं एंजेलिना जॉली

Edited By: Tilak Raj