Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण ने पीएम केयर्स फंड में डॉनेट करने का लिया संकल्प, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह के साथ कपिल देव के जीवन पर बन रही बायोपिक 83 में नजर आने वाली हैं। इस​ फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती दिखेंगी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 03:08 PM (IST)
दीपिका पादुकोण ने पीएम केयर्स फंड में डॉनेट करने का लिया संकल्प, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
दीपिका पादुकोण ने पीएम केयर्स फंड में डॉनेट करने का लिया संकल्प, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए बॉलवुड के कई सितारों ने पीएम केअर्स फंड में धनराश‍ि डोनेट किया। वहीं अक्षय कुमार, कपिल शर्मा, वरुण धवन से लेकर विक्की कौशल आदि कई बॉलीवुड स्टार्स ने PM CARES FUND में धनराश‍ि डोनेट किया है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और सुपरस्टार का नाम शामिल होने जा रहा है। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपना हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने पीएम केअर्स फंड में डोनेट करने का ऐलान किया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'मौजूदा परिस्थ‍ितियों में छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी जंग में विनम्रता के साथ पीएम केअर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं। आशा है कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं। जय हिंद।'

 

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि दीपिका ने अपने ट्वीट में लोगों से भी ये अपील की है कि वह भी 'पीएम केअर्स फंड' में डोनेट करें। ऐसा करने से राहत कार्य में आर्थिक मदद मिलेगीं। उनका मनना है कि आपकी एक छोटी सी मदद कई लोागें की जान बचा सकती है। 

दीपिका की 'पीएम केअर्स फंड' में डोनेट करने की अपील को जहां कई लोगों ने पसंद किया। वहीं कई उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ' उम्मीद है आप 'छपाक' के कलेक्शन से ज्यादा डोनेट करेंगी।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'हेटर्स के मुंह पे जोरदार थप्पड़ लगा लो अब दीपवीर ने डोनेशन दे दिया गर्व है आप पर'।

 

View this post on Instagram

To be able to play a small part in a film that captures one of the most iconic moments in sporting history has been an absolute honour. Ive seen very closely the role a wife plays in the success of her husband’s professional and personal aspirations in my mother and 83 for me in many ways is an ode to every woman who puts her husband’s dream before her own...#thisis83 @kabirkhankk @ranveersingh @_kaproductions @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @83thefilm

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका के वर्कफ्रेंट की बात करें तो पिछली बार वह 'छपाक' ​मूवी में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने दिल्ली की एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ कपिल देव के जीवन पर बन रही बायोपिक '83' में नजर आने वाली हैं। इस​ फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती दिखेंगी। वहीं फिल्म में रणवीर सिहं, ​कपिल देव के रोल में नजर आएंगें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.