नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिराह मनाने वाले हैं। हमेशा से ही कपल गोल्स देने वाले रणवीर और दीपिका अपनी शादी की पहली सालगिराह को किसी धमाकेदार पार्टी में नहीं बल्कि मंदिरों में पहुंचकर यादगार बनाने वाले हैं।

दीपिका और रणवीर पिछले साल नवंबर में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। दोनों जल्द ही अपनी शादी के एक साल पूरे करने वालें हैं, ऐसे में हर किसी की नज़रें दोनों के अपकमिंग प्लान्स पर टिकीं हैं। हर बार कि तरह इस बार भी रणवीर और दीपिका ने अपने प्लान्स से सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ये जोड़ी तिरूपति मंदिर के अलावा गोल्डन टैंपल के दर्शन कर अपनी सालगिराह यादगार बनाने वाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Deepika and Ranveer are going to celebrate their anniversary in the most beautiful and private manner. Ranveer and Deepika will be leaving town tomorrow and they would be heading first to Tirupati and then to Amritsar with their entire family to seek blessings. On 14th of November, they will be at Tirupati visiting the Balaji and the Padmavati temple and then fly to Amritsar to visit the Golden Temple on the 15th of November. The entire family will fly back to Mumbai on the 15th. #deepikapadukone #ranveersingh ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बताया गया है कि रणवीर और दीपिका 14 नवंबर के दिन तिरूपति रवाना होने वाले हैं। इस ट्रिप में रणवीर और दीपिका के परिवार वाले भी साथ होंगे। सबसे पहले ये कपल बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर के दर्शन करने जाएंगे। इसके अगले दिन दोनों परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचेंगे जहां से सभी उसी दिन मुंबई वापस आऩे वाले हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की चांद पर है जमीन, क्या है इससे जुड़ी सबसे खास बात आपको पता है

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बताते चलें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की दोस्ती सबसे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में हुई थी जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी। बाद में 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। रणवीर और दीपिका ने बीते साल इटली के लेक कोमों में परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शानदार शादी की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पद्मावत, गोलियों की रासलीला रामलीला जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा दोनों साल 2020 में आने वाली फिल्म 83 में भी साथ नज़र आने वाले हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप