मुंबई। मायानगरी में गुरुवार की शाम को खास बनाया एक फैशन शो ने जिसमें बॉलीवुड की ओम शांति ओम गर्ल दीपिका पादुकोण और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने रैंप वॉक किया। खास बात यह थी कि, सोशल कॉज से जुड़े इस फैशन शो में रणबीर और दीपिका ने साथ में रैंप वॉक किया।

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित फैशन शो के शो स्टॉपर कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर थे। जी हां, इन दोनों ने फैशन शो में साथ रैंप वॉक कर गुरुवार की शाम को खास बनाया। हम आपको सबसे पहले वे तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें दीपिका और रणबीर साथ में रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। 

दीपिका और रणबीर खास दोस्त हैं और कई साल पहले इनको लेकर खबरें थीं कि ये रिलेशनशिप में हैं। लेकिन बाद में खबर आई कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

खैर, इस फैशन शो में इन दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। 

तस्वीरों में देख सकते हैं कि, दीपिका ने व्हाइट कलर की डिजाइनर ड्रेस कैरी की थी, वहीं रणबीर ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बीनेशन वाले ड्रेसअप में नजर आए। 

आपको बता दें कि, दीपिका और रणबीर इस फैशन शो के शो स्टॉपर थे।

आखिर में मनीष मल्होत्रा ने भी आए और उन्होंने सबका धन्यवाद किया। 

आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं लेकिन दोनों ने बार बार इस तरह की खबरों को गलत बताया है। गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक लम्बे अरसे से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। हालाँकि उन्होंने कभी भी सार्वजनिक जीवन में इसकी आधिकारिक और पर पुष्टि नहीं की है। अभी हाल ही में एक खबर यह भी आई थी कि दीपिका पादुकोण ने उनके विवाह के लिए गहनों को खरीदना शुरू कर दिया है। वह भी रणवीर सिंह के परिवार के साथ। सूत्रों की माने तो सब्यसाची मुखर्जी ने ड्रेस को डिजाइन करना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: ऋषि को घर से बाहर निकालने वाली बात सुनते ही अमिताभ ने तुरंत हां कर दी, पढ़िए पूरी खबर

इस फैशन शो में शबाना आजमी, नीतू कपूर, मौनी रॉय और सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य अभिनेत्रियां मौजूद थीं। 

यह भी पढ़ें: दस का दम के लिए सलमान खेलेंगे ये दांव, मीका सिंह भी जुड़े

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस